Thalaivi Trailer
Thalaivi Trailer  Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

'थलाइवी' का ट्रेलर जारी, जयललिता के किरदार में जोश से भरी नजर आईं कंगना

Author : Kavita Singh Rathore

Thalaivi Trailer Out Now : हमेशा से अपनी दमदार एक्टिंग और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की लगभग सभी फिल्में उनके फैंस को काफी पसंद आती हैं। कंगना अपनी मेहनत, लगन और एक्टिंग के दम से हर फिल्म में मानों अलग ही जान डाल देती हैं। वहीं, अब 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी का ट्रेलर' आज रिलीज किया गया। जिसमे कंगना एक बार फिर अलग अंदाज और नए जोश में जय ललिता के किरदार में नजर आ रही हैं।

थलाइवी का ट्रेलर रिलीज :

आज 23 मार्च को कंगना का जन्मदिन है। कंगना ने अपने जन्मदिन के इस मौके पर अपनी आगामी फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर को रिलीज किया है। कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस ट्रेलर को जारी किया है। कंगना इस ट्रेलर में बिल्कुल अलग ही अंदाज में दिखाई दे रही हैं। एक्टिंग की बात करें तो, कंगना की एक्टिंग हमेशा की तरह ही काफी सराहनीय है, ऐसा लग रहा है मानों ट्रेलर में कंगना नहीं बल्कि खुद दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जय ललिता ही हों। बता दें, 'थलाइवी' फिल्म जयललिता के जिंदगी पर आधारित है। इसमें उनके फिल्मी करियर से लेकर राजनितिक सफर के बारे में दिखाया जाएगा। फिलहाल इस ट्रेलर में फिल्म की कुछ झलक देखने को मिली है।

ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग काफी सराहनीय :

कंगना फिल्म 'थलाइवी' के इस 22 सेकेंड के ट्रेलर में काफी उत्साह से भरी नजर आरही हैं। यह बात सभी जानते हैं कि कंगना ने इस फिल्म के लिए पहले अपना 20 किलो वजन बढ़ाया फिर उसे घटाया है। साफ़ कहें तो इस ट्रेलर में कगना की मेहनत साफ़ नजर आरही है। कंगना काफी दमदार नेता जयललिता के रूप में बहुत ही जोश से भरी दिख रही हैं। थलाइवी के ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में कदम रखने और उसे बखूबी निभाने तक की एक झलक दिखाई है। ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स भी काफी दमदार हैं। बता दें, ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

ट्रेलर की शुरुआत :

'ए.एल विजय' के निर्देशन में बनी फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर की शुरुआत इन लाइनों से होती है - 'वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि, राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। इस ट्रेलर में ये साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि, जयललिता को एक्टिंग से लेकर राजनीति तक के सफर में कैसे-कैसे हालातों तक का सामना करना पड़ा। इस फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT