The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show Social Media
मनोरंजन

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग शुरू, सामने आया प्रोमो

Author : Sudha Choubey

The Kapil Sharma Show: सोनी टीवी का पॉपुलर और कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है और शो से तस्वीरें सामने आई हैं। कपिल और अर्चना पूरण सिंह बीच-बीच में शो की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में हाल ही में कपिल शर्मा ने सेट पर मेकअप रूम से अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

सामने आई तस्वीर:

कपिल शर्मा ने अपनी जो तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने मेकअप रूम में मेकअप करवाते नजर आ रहे हैं। उनके इर्द-गिर्द दो लोग खड़े हैं, जिन्होंने कोरोना से प्रोटेक्शन के लिए पीपीई किट पहनी हुई है और मास्क लगा रखे हैं। कपिल शर्मा ड्रेसिंग टेबल के सामने गंभीर मुद्रा में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में कपिल ने फैन्स को एक मैसेज दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के।"

सामने आया नया प्रोमो:

हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया। सोनी टीवी प्रोमो शेयर करते हुए लिखता है कि लौट आएंगी वे खुशियां और वे जोक्स, क्योंकि हम कर रहे हैं रीस्टार्टसेफ्ली। जल्द ही लौट रहे हैं 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड्स के साथ। दर्शक बेसब्री से शो के नए एपिसोड्स का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए थे। जिनमें 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन्स सैनेटाइजेशन और टेंपरेटर चेक जैसे सेफ्टी मेजर्स फॉलो करते दिखाई दिए थे। इस वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती के साथ-साथ भारती सिंह भी नजर आई थी।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले अर्चना पूरण सिंह ने शूटिंग के कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें देखा जा सकता था कि सेट पर शूटिंग की तैयारी चल रही है। इसके साथ ही सेट पर कोरोना वायरस को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है। अर्चना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, बैक टू सेट। इस सेट को हमने 4 महीने पहले छोड़ा था। हमें नहीं पता था कि, यह छोटा ब्रेक कितना बड़ा होने वाला है। अब हम वापस आ गए हैं। सबका उत्साह और ऊर्जा का लेवल हाई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT