फिल्म पठान का दूसरा गाना "झूमे जो पठान" रिलीज
फिल्म पठान का दूसरा गाना "झूमे जो पठान" रिलीज Social Media
मनोरंजन

"झूमे जो पठान" गाने को रिलीज करके पठान ने फिर भरी उड़ान

Raj News Network

राज एक्सप्रेस। शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोन स्टारर विवादित फिल्म 'पठान' अपने दूसरे गाने के साथ लोगों के बीच हाजिर हैं। पठान के रिलीज पर इतने विवाद होने के बाद भी शाहरुख़ खान के हौसले को दबा नहीं पाए हैं।शाहरुख़ खान अपनी फिल्म पठान का दूसरा गाना "झूमे जो पठान" रिलीज का दिया हैं।

शाहरुख-दीपिका के फैंस उनकी फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, इसी बीच इस गाने ने बेसब्री बढ़ा दी हैं। लगभग 3 मिनट इस वीडियो में किंग खान और दीपिका के जबरदस्त डांस ने प्रशंसको के होश उड़ा दिए हैं।

किंग खान ने शेयर किया वीडियो :

बेशरम रंग के बाद पठान फिल्म का नए गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया हैं बेशरम रंग के करोड़ो में व्यूज आने के बाद "झूमे जो पठान" को आज 11 बजे रिलीज किया गया है, जिस पर लोगों ने अपने कमैंट्स के जरिये प्यार और सपोर्ट दर्शाया है।किंग खान ने कल इस गाने के रिलीज होने की खबर अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से गाने के पोस्टर को शेयर करते हुए दी थी। इस गाने को अरिजीत सिंह , विशाल ददलानी के साथ सुकृति और शेखर ने गाया है।

देश में हुआ विरोध :

पठान फिल्म सबसे विवादित फिल्मो में से एक है इससे पहले विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 'पदमावत' जैसे फिल्मों को भी इस दौर से गुजरना पड़ा है। पठान फिल्म के विरोध में संत से लेकर राजनेता भी शामिल है, फिल्म को बैन करने के लिए हर जगह प्रदर्शनकारियों ने दीपिका-शाहरुख़ के पोस्टर जलाये हैं, मेकर्स को भी धमकिया दी। मध्यप्रदेश से लेकर महाराष्ट्र तक इस फिल्म के पोस्टर जलाये गए , मुख्यमंत्रीं से इस फिल्म को बैन करने की मांग की गई। इसके बाद भी किंग खान का हौसला नहीं टूटा, वो अपनी फिल्म पठान के दूसरे गाने के साथ दर्शकों को एक बार फिर झूमने पर मजबूर कर रहे हैं।

बता दें कि , पठान फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली हैं, जिसे लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT