सिंगिंग में भी टैलेंट दिखा रही हैं ये एक्ट्रेस
सिंगिंग में भी टैलेंट दिखा रही हैं ये एक्ट्रेस Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

एक्टिंग में ही नहीं सिंगिंग में भी टैलेंट दिखा रही हैं ये एक्ट्रेस

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेसेस खुद को सिर्फ फिल्मों तक सीमित नहीं रखना चाहती हैं। अब वह एक्टिंग के साथ-साथ खुद के सिंगिंग टैलेंट को भी लोगों के सामने लाना चाहती हैं। हम बात कर रहे हैं, उन अभिनेत्रियों की जो कि एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग टैलेंट को भी स्क्रीन पर आजमाना चाहती हैं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर :

श्रद्धा कपूर के बारे में सभी को मालूम है कि, वो एक्टिंग के अलावा काफी अच्छा गाना भी गाती हैं। श्रद्धा को सिंगिंग का टैलेंट उनकी नानी के परिवार से मिला है। यही वजह है कि, जब उन्हें उनकी फिल्म एक विलेन लिए अनप्लग्ड सांग परफॉर्म करने का मौका मिला, तो उन्होंने इसमें कोई कसर नहीं छोड़ी। उनका सांग 'तेरी गालियां' काफी लोकप्रिय हुआ।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा :

परिणीति चोपड़ा शुरुआत से ही अपने सिंगिंग टैलेंट को लेकर सीरियस थी, लेकिन उन्होंने सिंगिंग के बजाय एक्टिंग के करियर को चुना। परिणीति चोपड़ा ने फिल्म 'मेरी प्यारी बिन्दू' में अनप्लग्ड सांग को अपनी आवाज दी। उनका यह सांग काफी फेमस हुआ। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने फ़िल्म केसरी का 'तेरी मिटटी' सांग भी गाया और दर्शकों को इस गाने का फीमेल वर्जन भी काफी पसंद आया था।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट :

आलिया भट्ट जितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं। सिंगिंग में भी वह उतनी ही माहिर हैं। आलिया भट्ट ने फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के लिए मैं 'तेनु समझावा कि' गाना अनप्लग्ड के रूप में गाया और यह गाना यंगटर्स के बीच काफी पॉपुलर हुआ था।

नुपूर सेनन

नुपूर सेनन :

कुछ महीनों पहले एक्ट्रेस नुपूर सेनन का सिंगल सांग फिलहाल रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हाल ही में नूपुर ने फिलहाल सांग का अनप्लग्ड वर्जन गाया है, जो कि इन दिनों लोगों को खूब भा रहा है। नुपूर ने इस सांग का फीमेल वर्जन गाया है ,जो कि धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में जगह बना रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT