ये हैं टॉप 5 वेब सीरीज, जिन्हें लोगों ने दिया बेहद प्यार
ये हैं टॉप 5 वेब सीरीज, जिन्हें लोगों ने दिया बेहद प्यार Syed Dabeer Hussain - RE
मनोरंजन

ये हैं टॉप 5 वेब सीरीज, जिन्हें लोगों ने दिया बेहद प्यार

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। कुछ दिनों पहले तक जहां लोगों में फिल्मों को लेकर दीवानगी देखने को मिलती थी। वहीं अब लोग फिल्मों की बजाय वेब सीरीज की तरफ अपना रुख कर रहे हैं। तभी तो आए दिन कोई ना कोई नई वेब सीरीज हमें देखने को मिल रही है। लेकिन यहां भी फिल्मों की तरह ही लोग रेटिंग और रिव्यू के हिसाब से ही किसी वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में हम आज आपके लिए कुछ ऐसी वेब सीरीज लेकर आए हैं। जिन्हें ना केवल लोगों ने पसंद किया है बल्कि टॉप रेटिंग्स भी दी हैं।

पंचायत :

इस वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव जैसे नामी सितारों ने काम किया है। आप इस वेब सीरीज को अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इसे IMDb के द्वारा 8.9 रेटिंग दी गई है।

पंचायत

स्कैम 1992 :

शेयर मार्केट के बारे में बहुत नजदीक से दिखाती यह वेब सीरीज मशहूर बिजनेसमैन हर्षद मेहता की लाइफ पर बनी हुई है। इस सीरीज में लीड रोल प्रतीक गाँधी ने निभाया है। IMDb के द्वारा इस वेब सीरीज को 9.3 रेटिंग दी गई है, जोकि सबसे अधिक है। आप इस वेब सीरीज को सोनी लिव एप पर देख सकते हैं।

स्कैम 1992

कोटा फैक्ट्री :

इस वेब सीरीज के भी दो सीजन आ चुके हैं। इस सीरीज में भी जितेन्द्र कुमार उर्फ़ जीतू भैया नजर आ रहे हैं। सीरीज की कहानी कोटा में आईआईटी की कोचिंग कर रहे स्टूडेंट्स पर आधारित है। इसे IMDb ने 9.1 रेटिंग दी है। यह नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है।

कोटा फैक्ट्री

एस्पिरेंट्स :

IMDb पर 9.3 रेटिंग पाने वाली इस सीरीज को आईएएस एस्पिरेंट्स की तैयारी करने वाले स्टूडेंट्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। आप इसे यूट्यूब पर भी देख सकते हैं। इसका अब तक पहला पार्ट आया है और लोगों को दूसरे का इंतजार है।

एस्पिरेंट्स

रॉकेट बॉयज :

यह वेब सीरीज दो ऐसे लड़कों की कहानी है जो देश को बदलने चले हैं। इसे आप सोनी लिव एप पर देख सकते हैं। इसे भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला है।

रॉकेट बॉयज

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT