हॉलीवुड पर भी COVID-19 का असर
हॉलीवुड पर भी COVID-19 का असर Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

हॉलीवुड पर भी COVID-19 का असर, इन फिल्मों की बदली रिलीज डेट

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। महामारी की तरह फैल रहे कोरोना वायरस का असर सिनेमा जगत पर पड़ रहा है। बॉलीवुड फिल्म ही नहीं हॉलीवुड फिल्मों के शेड्यूल को बदला जा रहा है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। अब खबर आ रही है कि, हॉलीवुड स्टार विन डीजल की मोस्ट अवेटेड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के नौवे पार्ट के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार :

आपको बता दें, फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी की नौंवी फिल्म की रिलीज टल गई है।एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बहुप्रतीक्षित फिल्म आगामी 22 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पारामाउंट के अधिकारियों ने 12 मार्च यानी गुरुवार को फेसबुक पर घोषणा की है कि, फिल्म की रिलीज को 11 महीने के लिए टाल दिया गया है।

की गई घोषणा :

घोषणा वाली पोस्ट में लिखा गया है, हम अपनी सागा के अगले चैप्टर के लिए सभी का प्यार और इंतजार महसूस कर सकते हैं। इसलिए विशेष रूप से यह बताना मुश्किल है कि, हमें फिल्म की रिलीज की तारीख आगे बढ़ानी होगी। यह स्पष्ट हो गया है कि दुनियाभर के हमारे सभी प्रशंसकों के लिए इस मई में फिल्म देखना संभव नहीं होगा।

बयान में आगे कहा गया है, यह जानते हुए कि, फिल्म को लेकर लंबा इंतजार निराश कर सकता है, लेकिन हमने यह कदम सभी की सुरक्षा के मद्देनजर उठाया है।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी :

‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रेंचाइजी की फिल्में बनाने वाली कंपनी यूनिवर्सल स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। फिल्म की रिलीजिंग डेट बदलने के कारण 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' की टक्कर अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ से होगी।

हॉलीवुड की इन फिल्मों की भी बदली रिलीज डेट-
A Quiet Place 2

A Quiet Place 2 :

एमिली ब्लंट स्टारर के निर्देशक जॉन क्रॉसिंस्की ने घोषणा की कि, वे दुनिया भर में रिलीज होने वाली फिल्मों को स्थगित करने का विकल्प चुन रहे हैं। उन्होंने लिखा,"हमारे सभी एक शांत जगह प्रशंसकों के लिए, जिन चीजों पर मुझे सबसे अधिक गर्व है, उनमें से एक यह है कि, लोगों ने कहा है कि, आपकी फिल्म वह है जिसे आपको एक साथ देखना है। खैर, हमारे आसपास की दुनिया में जो कुछ भी चल रहा है, उसकी बदलती परिस्थितियों के कारण, अब स्पष्ट रूप से ऐसा करने का सही समय नहीं है।

इस फिल्म को देखने के लिए आप सभी के लिए बहुत उत्सुकता के साथ ... मैं फिल्म को रिलीज करने का इंतजार कर रहा हूँ, हम सभी इसे एक साथ देख सकते हैं! तो यहाँ हमारे समूह मूवी की तारीख! जल्द ही फिर मिलेंगे!" बता दें यह फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी, जिसे स्थगित कर दिया गया है।

Mulan

Mulan :

डिज्नी ने Mulan की रिलीज डेट को टालने का फैसला किया है, जिसे दुनिया भर में 27 मार्च 2020 को रिलीज किया जाना था। हालांकि निर्माताओं ने इसके लिए नई तारीख की घोषणा नहीं की है।

सात महीने बाद रिलीज होगी No Time To Die

सात महीने बाद रिलीज होगी No Time To Die :

दुनियाभर में मशहूर ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड 007 की सीरीज की अगली फिल्म No Time To Die की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। यह फिल्म भारत में 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी मगर दुनिया भर में फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट सात महीने आगे बढ़ा दी गई है। नई घोषणा के मुताबिक, फिल्म No Time To Die अब यूके में 12 नवंबर को और दुनिया भर में 25 नवंबर को रिलीज होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT