पहली बार बड़े पर्दे पर बाप-बेटे एक साथ
पहली बार बड़े पर्दे पर बाप-बेटे एक साथ Social Media
मनोरंजन

पहली बार बड़े पर्दे पर बाप-बेटे एक साथ, 'बागी 3' में आएंगे नजर

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। साल 2019 में अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' में धमाल मचाने के बाद टाइगर श्रॉफ एक बार फिर अपना एक्शन दिखाने वाले हैं। फिलहाल, एक्टर 'बागी 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में भी दर्शकों को उनका एक्शन देखने को मिलेगा। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर यह है कि, इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के पिता और एक्टर जैकी श्रॉफ फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार होगा जब बाप-बेटे दोनों एक साथ नजर आएंगे।

पिता की भूमिका में दिखेंगे जैकी श्रॉफ :

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, जैकी श्रॉफ को 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के ऑन-स्क्रीन पिता की भूमिका निभाने के लिए मना लिया गया है। इस फिल्म में वह रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ दोनों के पिता की भूमिका में नजर आएंगे। यह निर्माता साजिद नाडियाडवाला थे, जिन्होंने सीनियर श्रॉफ को इस विचार का समर्थन किया था और अभिनेता ने कुछ ही समय में एक बार फिर से काम किया। टाइगर श्रॉफ और जैकी श्रॉफ को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं, अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है।

फिलहाल 'बागी 3' की शूटिंग अभी चल रही है और हाल ही में इसका शेड्यूल जयपुर में पूरा किया गया है। अपनी फिल्मों में एक्शन की वजह से लोगों के लिए खास बने टाइगर अब जल्द ही पिता जैकी श्रॉफ के साथ दिखाई देंगे, जो वाकई दिलचस्प होगा।

साजिद का कहना :

साजिद ने कहा, "जब से टाइगर को लॉन्च किया गया है तभी से सभी लोग उन्हें उनके पापा संग पर्दे पर देखना चाहते हैं। पिछले 6 सालों में कोई भी उन्हें साथ नहीं ला पाया है। वो दोनों बस तभी स्क्रीन शेयर कर सकते हैं, जब दोनों के किरदार की प्रेजेंस को फिल्म में महत्व दिया जाए।" अहमद और मुझे लगता है कि, कहानी में जैकी को फिल्म का हिस्सा होना चाहिए और हमारे दृश्य मेल खाते हैं, क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण भूमिका है।"

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया था एक्शन वीडियो :

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में कुछ दिन पहले खुद का एक वीडियो शेयर किया था, जहां वह एक एक्शन सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे। यह सीक्वेंस क्लासिक हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स' में कीनू रीव्स पर फिल्माए गए, ट्रेडमार्क स्टंट के लिए एक थ्रोबैक की तरह लग रहा था।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें कि, फिल्म 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। इससे पहले उनके निर्देशन में 'बागी 2' भी जबरदस्त हिट रही थी। खबरों की मानें तो यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होगी। जैकी इस फिल्म में पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT