टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी COVID-19 के चपेट में
टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी COVID-19 के चपेट में  Social Media
मनोरंजन

हॉलीवुड पर भी COVID-19 का खतरा, टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी चपेट में

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पूरी दुनिया पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के कहर को झेल रही है। इस वायरस से केवल आम लोग ही नहीं, बल्कि कई मशहूर सिलेब्रिटीज भी शिकार हो रहे हैं। बीते दिन खबर आई थी कि, ब्रिटेन की स्वास्थ्य मंत्री कोरोना वयरस से पीड़ित हैं। अब हाल ही में इस वायरस के चपेट में हॉलिवुड के मशहूर अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिटा विल्सन आ गई हैं।

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी COVID-19 की चपेट में :

खबरों के अनुसार, मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रिटा विल्सन को टेस्ट में COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है। 63 वर्षीय अभिनेता टॉम हैंक्स ने बताया कि, ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें ये वायरस लग गया है और इसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगना और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही हैं।

ऑस्ट्रेलिया में कर रहे थे शूटिंग :

आपको बता दें कि, अभिनेता टॉम हैंक्स इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिये दी है। उन्होंने बीते दिन बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि, वह अपनी पत्नी के साथ एक एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे। उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज़ जैसी दिक्कतें होने लगी थी। हैंक्स ने बताया कि, जिस तरह चीजों को ठीक रखने के लिए हर जगह कोरोना का टेस्ट हो रहा है, हमारा भी किया गया था और हम इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने आगे लिखा, "अब आगे क्या करें? मेडिकल ऑफिशियल्स के कुछ प्रोटोकॉल हैं, जिन्हें फॉलो किया जाना है। हम दोनों का टेस्ट होगा, निगरानी होगी और हमें तब तक आइसोलेशन में रखा जाएगा, जब तक पब्लिक हेल्थ और उनकी सुरक्षा की जरूरत होगी। साथ ही उन्होंने अपने फॉलोवर्स को सावधान रहने और ख्याल रखने की हिदायत भी दी है।

सिर्फ टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को हुई यह बीमारी :

सूत्रों की मानें तो, फिल्म से जुड़े लोगों में से सिर्फ टॉम और विल्सन ही हैं, जिन्हें ये बीमारी हुई है। अभी फिल्म प्री-प्रोडक्शन लेवल में हैं यानि कैमरों का रोल होना अभी बाकी है और शूटिंग की तैयारी चल रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स का अभी इस वायरस का परीक्षण कराना बाकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT