वेडिंग एंथम 'नहीं जाना'
वेडिंग एंथम 'नहीं जाना' Sudha Choubey - RE
मनोरंजन

अब तुलसी कुमार ला रही हैं वेडिंग एंथम 'नहीं जाना'

Author : Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। 'दिलबर', 'ओ साकी-साकी' और 'इन्ना सोना' जैसे सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दे चुकीं सिंगर तुलसी कुमार अब वेडिंग एंथम 'नहीं जाना' लेकर आयी हैं। यह गाना आज रिलीज़ हो चुका है। ये वेडिंग एंथम पंजाबी फॉल्क सॉन्ग 'नहीं जाना' का रिक्रिएशन है, जिसे तुलसी कुमार ने अपना ट्विस्ट देते हुए खूबसूरती से गाया है।

तुलसी कुमार ने कहा:

इस सांग के बारे में बात करते हुए तुलसी कुमार ने कहा, "नहीं जाना एक खूबसूरत पंजाबी लोकसंगीत है, हमने इसमें थोड़ा सा बदलाव किया है लेकिन इस गाने का भाव एकदम पहले जैसा है। इस सांग की कहानी एक लड़के और लड़की के आसपास घूमती है, लड़की इस कोशिश में है कि लड़का उसे छोड़कर ना जाये क्योंकि वो उससे प्यार करती है। इसे बहुत ही खूबसूरती से फिल्माया गया है और गाने के लिरिक्स में ढेर सारी मस्ती है। शादी या संगीत के मौके पर 'नहीं जाना' लोगों को जरूर पसंद आएगा।"

बता दें, इस गाने को टिक-टॉक स्टार आवेज़ दरबार, अनमोल भाटिया और एक्ट्रेस मुस्कान सेठी पर फिल्माया गया है। इस गाने में तुलसी कुमार का साथ दिया है सिंगर सचेत टंडन ने, वहीं तनिष्क बागची ने इस गाने को अपना म्युज़िक दिया है। सांग के बोल निर्माण ने लिखे हैं और डायरेक्शन साहिल संघा ने किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT