तुनिशा को आया था एंजाइटी अटैक
तुनिशा को आया था एंजाइटी अटैक Akash Dewani - RE
मनोरंजन

तुनिशा शर्मा को 10 दिन पहले आया था एंजाइटी अटैक, AICWA ने उठाई एसआईटी की मांग

Raj News Network

मुंबई, महाराष्ट्र। तुनिशा शर्मा ने केवल 20 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिशा शर्मा का 15 दिन पहले ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद तुनिशा काफी टूट गई थीं। इतना ही नहीं तुनिशा ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले मेकअप रूम से एक वीडियो भी पोस्ट किया था, जिसमें वह शूटिंग के लिए मेकअप करवाती नजर आ रही थीं। तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस में कई नई जानकारी सामने आ रही हैं।

10 दिन पहले आया था एंजायटी अटैक

कुछ रिपोर्ट्स के हिसाब से तुनिशा ने बॉयफ्रेंड शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक तुनिशा का को-स्टार शीजान से 15 दिन पहले ब्रेकअप हुआ था, जिससे एक्ट्रेस काफी परेशान थीं। जानकारी के मुताबिक तुनिशा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि एक्ट्रेस की मौत फांसी लगाने से हुई है। हालांकि अभी एक्ट्रेस की विसरा रिपोर्ट को प्रीजर्व कर लिया गया है, जिससे इस बात का पता चलेगा कि इस मामले में कोई फाउल प्ले था या नहीं। एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के चाचा पवन शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक्ट्रेस को 10 दिन पहले एंजाइटी अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था।

उठ रही है एसआईटी जांच की मांग

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में एसआईटी के गठन की मांग की है। एआईसीडब्ल्यूए ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने अली बाबा के सेट पर सुसाइड कर लिया। ये घटना नएगांव में स्थित स्टूडियो में हुआ। हम इसमें SIT की जांच की मांग करते हैं।" बताया जा रहा है की आज तुनिशा के परिवार को तुनिशा का पार्थिव शरीर सौंप दिया जाएगा और आज शाम 4 से 5 के बीच तुनिषा का अंतिम संस्कार भी कर दिया जाएगा।

अधूरे रह गए सपने

तुनिशा शर्मा टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में नजर आई थीं, उन्होंने 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में यंग कटरीना कैफ की भूमिका निभाई थी, विद्या बालन की 'कहानी 2' फिल्म में भी उन्होंने काम किया था, तुनिशा, इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभानल्लाह, गायब, शेर-ए-पंजाब महाराजा रणजीत सिंह जैसे कई शोज में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़े :

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT