Susheel Gowda Death
Susheel Gowda Death Social Media
मनोरंजन

एक्टर सुशील गौड़ा ने की आत्महत्या, शोक में टीवी इंडस्ट्री

Author : Sudha Choubey

Susheel Gowda Death: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर से फैंस अभी उबर नहीं पाए हैं कि, इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। सीरियल ‘अंतपुरा’ में लीड रोल में नजर आने वाले टीवी एक्टर सुशील गौड़ा के निधन की खबर सामने आ रही है। सुशील ने अपने होम टाउन मंडया (कर्नाटक) में आत्महत्या कर ली है।

30 की उम्र में की आत्महत्या:

आपको बता दें कि, 30 वर्षीय सुशील ने 7 जुलाई को आत्महत्या की थी हालांकि उनकी मौत के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है। सुशील एक एक्टर होने के साथ-साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे जो कि खुद को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे। सुशील गौड़ा, दुनिया विजय स्टारर फिल्म ‘सलगा’ में नजर आने वाले थे। इस फिल्म में सुशील एक पुलिसकर्मी का किरदार निभा रहे थे।

फिटनेस ट्रेनर हैं सुशील गौड़ा:

सुशील गौड़ा एक अभिनेता होने के साथ-साथ फिटनेस ट्रेनर भी थे। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए सुशील लगातार मेहनत कर रहे थे। एक्ट्रेस अमिता रंगानाथ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुशील गौड़ा को श्रद्धांजलि दी है। अमिता रंगानाथ ने उनके साथ 'अंतपुरा' में काम किया था।

विजय ने जताया शोक:

सुशील के निधन के बाद विजय ने फेसबुक पर दुख जताते हुए लिखा, "जब मैंने पहली बार उसे देखा, मुझे लगा कि, वो एक हीरो मटेरियल है। अभी फिल्म भी रिलीज़ नहीं हुई और वो हमें छोड़कर चला गया।"

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा है, "दिक्कत चाहे जो भी रही हो, खुदकुशी उसका जवाब नहीं हो सकता। मुझे लगता है कि, मौतों का सिलसिला इस साल खत्म नहीं होने वाला है। ये सिर्फ कोरोना वायरस की वजह से नहीं है। बल्कि ये इसलिए हो रहा है क्योंकि लोग उम्मीद खो रहे हैं, क्योंकि उनके पास नौकरी नहीं है, जिससे उन्हें ज़िंदगी चलाने के लिए पैसे मिल सके।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT