टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या
टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या Social Media
मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की आत्महत्या, जैस्मिन ने जताया दुःख

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने शुक्रवार सुबह आत्महत्या कर ली। उन्‍हें आखिरी बार स्टार प्लस के सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में देखा गया था। उनका शव पंखे से ओढ़नी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला। मूल रूप से उदयपुर (राजस्थान) की रहने वालीं सेजल माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध 2017 में मुंबई आईं थी। टेलीविजन इंडस्ट्री हाल ही में मशहूर अभिनेता कुशल पंजाबी की आत्महत्या की घटना से उबर भी नहीं पाई थी कि, शुक्रवार को इस चौंका देने वाली खबर ने सबको हैरान कर दिया।

सुसाइड नोट हुआ बरामद :

पुलिस का कहना है कि, सेजल के घर से उनका एक सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में उन्‍होंने आत्‍महत्‍या के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया है। रिपोर्टों के अनुसार, उनके द्वारा यह बड़ा कदम उठाने के पीछे प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की कोई वजह रही होगी। ऐसा इसलिए क्‍योंकि वे अपने करियर में अपने काम को इन्‍जॉय कर रही थीं। सीरियल 'दिल तो हैप्‍पी है जी' में उन्‍होंने सिमी खोसला की भूमिका निभाई थी। इसमें वे एक्‍टर अंश बागरी उर्फ रॉकी की मुंहबोली बहन बनी थीं।

मीरा रोड स्थित इस बिल्डिंग में रहती थीं सेजल :

आपको बता दें कि, सेजल शर्मा मीरा रोड स्थित रॉयल नेस्ट बिल्डिंग में रहती थीं। वे आमिर खान, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के साथ विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। सेजल 'आजाद परिंदे' नामक एक वेब सीरीज में भी नजर आईं थीं। टीवी सीरियल की दुनिया में उन्हें पहला ब्रेक 'दिल तो हैप्पी है जी' में मिला। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मिडिल क्लास फैमिली से होने की वजह से उन्हें परिवार को एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मनाना मुश्किल था। वह शो का हिस्सा बनकर काफी खुश थीं।

जैस्मिन भसीन ने जताया दुःख :

सेजल के साथ सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' में काम करने वाली अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने सेजल के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करके दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मैं बहुत हैरान और डिस्टर्ब हूं क्योंकि सेजल हमेशा खुश रहने वाली लड़की थी। हम दोनों का बॉन्ड बहुत अच्छा था। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि, उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। ये बहुत बुरा है, मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं। काश ऐसा न होता।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT