टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ हैक
टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ हैक Social Media
मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हुआ हैक

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का व्हाट्सएप अकाउंट हैक हो गया है और उनका कहना है कि, अपराधी उनके अकाउंट का इस्तेमाल अश्लील वीडियो कॉल के लिए कर रहा है।

तेजस्वी के पास आया अश्लील वीडियो कॉल :

एक्ट्रेस तेजस्वी ने कहा कि, "जिस व्यक्ति ने मेरा फोन हैक किया है, वह मेरे कॉन्टेक्ट्स के साथ बहुत ही मैत्रीपूर्ण लहजे में बातचीत कर रहा है और उनके कॉन्टेक्ट्स को लिंक शेयर कर और कोड की मांग कर रहा है। कोड मिलने के बाद हैकर उन्हें अश्लील वीडियो कॉल कर रहा है। उन्होंने बताया कि, शूटिंग के दौरान मेरे पास एक अश्लील वीडियो कॉल आया था।

शूटिंग के दौरान आया कॉल :

उन्होंने कहा, "कल, मैं मीरा रोड में कलर्स टीवी के लिए एक विशेष एपिसोड की शूटिंग में व्यस्त थी। अचानक, मुझे सेट पर एक वीडियो कॉल मिला, जब मैं कई लोगों से घिरी हुई थी। जैसे ही मैंने कॉल का जवाब दिया, मैंने उस पर एक न्यूड आदमी देखा। मैं यह देखकर हैरान हो गई और सोचा कि, यह कितना अश्लील है।"

सहयोगियों और दोस्तों ने बताया :

तेजस्वी ने कहा कि, इंडस्ट्री के सहयोगियों सहित उनके कई दोस्तों ने उन्हें सूचित किया कि, उन्हें ये गंदे वीडियो कॉल आ रहे हैं। “मुझे करिश्मा तन्ना, तान्या शर्मा और कई अन्य अभिनेत्रियों का फोन आया। वे भी चौंक गई। यह शर्मनाक है, क्योंकि सबसे पहले आप एक लड़की हैं और उसके ऊपर, एक अभिनेत्री।

मेरी छवि पर गलत असर पड़ेगा :

एक्ट्रेस के मुताबिक हैकर द्वारा उनके दोस्तों को वीडियो कॉल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ दोस्त जो मुझे जानते हैं वह हमदर्दी जता रहे हैं, लेकिन उन लोगों का क्या जिनसे मेरे प्रोफेशनल रिलेशन्स हैं। इस घटना के बाद मेरी छवि पर काफी गलत असर पड़ेगा।

साइबर क्राइम को किया फोन :

तेजस्वी ने कहा, "मैंने साइबर क्राइम को फोन किया। उन्होंने मुझे गोरेगांव में मेरे आवास के पास पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा, लेकिन मैं रात के लगभग 3 बजे तक शूटिंग कर रही थी इस वजह से मैं पुलिस में नहीं जा सकी। हालांकि, मैं बहुत जल्द पुलिस स्टेशन जाउंगी।" तेजस्वी के अलावा, उनके 'कर्ण संगिनी' के सह-कलाकार आशिम गुलाटी का व्हाट्सएप अकाउंट भी हैक कर लिया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT