खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखेगा बड़ा ट्विस्ट
खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखेगा बड़ा ट्विस्ट Social Media
टीवी शोज़

खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखेगा बड़ा ट्विस्ट, एक साथ बाहर हुए ये 5 कंटेस्टेंट

Author : Sudha Choubey

कलर्स के पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' इस वक्त काफी चर्चां में बना हुआ है। फिलहाल शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। शो की शूटिंग कर रहे कंटेस्टेंट लगातार वहां से अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, विशाल आदित्य सिंह 'खतरों के खिलाड़ी 11' से आउट हो गए हैं। वहीं अब खबर है कि, रोहित शेट्टी के इस शो में तगड़ा एलिमिनेशन हुआ है, जिसमें एक-दो नहीं बल्कि पांच सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स बाहर हो गए हैं।

सामने आई यह जानकारी:

बिग बॉस के एक फैन पेज khabribaba.everything की खबर मुताबिक, फेमस एक्ट्रेस महक चहल, निक्की तंबोली, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन 'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर हो गए हैं। इसी के साथ अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और सना मकबूल ने टॉप 8 में अपनी जगह बना ली है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अगर ऐसा होता है, तो ये पहली बार होगा जब शो में एक साथ 5 कंटेस्टेंट एलिमिनेट होंगे।

ऐसे होंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री:

गौरतलब है कि, 'खतरों के खिलाड़ी 11' शो इसी महीने शुरू होने वाला है। वहीं बताया जा रहा है कि, शो में वाईल्ड कार्ड इंट्री भी होगी, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, शो से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट ही शो में वाईल्ड कार्ड के तौर पर इंट्री करेंगे। कोरोना महामारी की वजह से ऐसा करने का फैसला किया गया है। फिलहाल सभी एयरपोर्ट और फ्लाइट बंद हैं ऐसे में यहां से सेलेब्स वहां जा नहीं सकते है और जो वहां है वो वापस नहीं आ सकते।

ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर:

बता दें कि, 'खतरों के खिलाड़ी 11' में कई नामी चेहरे नज़र आ रहे हैं, जिनके नाम हैं राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, सौरभ राज जैन, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सना मकबूल, महक चेहल, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन, आस्था गिल। पिछले कई सीज़न की तरह इस साल भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' को बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही होस्ट कर रहे हैं। केपटाउन से स्टार्स लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटोज़ और वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन भी कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT