वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' का टीजर हुआ रिलीज
वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' का टीजर हुआ रिलीज Social Media
टीवी शोज़

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' का टीजर हुआ रिलीज

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। अमेजन प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' (Breathe: Into the Shadow 2) काफी समय से चर्चा में हैं। फैंस इस वेब सीरीज का काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। हाल ही में कुछ दिनों पहले इस सीरीज के रिलीज डेट की घोषणा की गई थी, जिसके बाद अब इस सीरीज का टीजर जारी कर दिया गया है।

बता दें कि, वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। अभिषेक बच्चन ने शुक्रवार दोपहर अपने सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो शेयर कर, उस तबाही की झलक दिखाई जो सामने आने वाली है। अभिनेता ने नए सीज़न की रिलीज़ की तारीख का भी खुलासा किया, जो इस साल के अंत में स्ट्रीम होगा।

रिलीज हुए टीजर की बात करे, तो टीजर में अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन और संयमी खेर के किरदारों को उलझा हुआ दिखाया गया है। 'ब्रीद' का दूसरा सीजन 9 नवम्बर को प्राइम वीडियो पर आ रहा है। मयंक शर्मा ने सह-लेखन करने के साथ इसका निर्देशन किया है। 'ब्रीद इन टू द शैडोज' का पहला सीजन 2021 में आया था। अभिषेक ने इस सीरीज से डेजिटिल डेब्यू किया था। ब्रीद ओटीटी स्पेस में सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीरीजों में शामिल है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

वहीं, अगर वेब सीरीज में नजर आने वाले कलाकारों के बारे में बात करे, तो अमेजन ओरिजिनल सीरीज़ 'ब्रीद: इनटू द शैडो 2' में अभिषेक बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन, सैयामी खेर, इवाना कौर हैं। वहीं, नवीन कस्तूरिया एक महत्वपूर्ण भूमिका में अगली कड़ी में शामिल हो रहे हैं। इसके अलावा निर्देशक मयंक शर्मा ने 'ब्रीद: इनटू द शैडोज़' के नए सीज़न को अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ लिखा है।

'ब्रीद इनटू द शैडो' एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जिसे अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और निर्मित किया गया है और मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है। नए सीजन की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई है। इस शो में अभिषेक एक मनोवैज्ञानिक के रूप में हैं, जिसके बारे में पता चलता है कि, उसका एक काला पक्ष है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT