'आश्रम' के दूसरे सीज़न का टीजर रिलीज
'आश्रम' के दूसरे सीज़न का टीजर रिलीज Social Media
टीवी शोज़

'आश्रम' के दूसरे सीज़न का टीजर रिलीज, दमदार अंदाज में दिखे बॉबी देओल

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता बॉबी देओल के चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की तैयारी कर ली है। जल्द ही 'आश्रम' का दूसरा पार्ट रिलीज होगा, लेकिन इससे पहले दूसरे भाग का टीजर सामने आया है। टीजर में बॉबी देओल का दमदार अवतार देखने को मिल रहा है। वेब सीरीज के टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं। MX Player पर आ रही वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न 'आश्रम चैप्टर 2' अगले महीने 11 तारीख़ को रिलीज़ हो रहा है।

बॉबी देओल ने शेयर किया टीज़र:

सामने आए इस टीजर वीडियो में बॉबी देओल शानदार लुक में नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में बॉबी डायलॉग बोल रहे हैं, "आश्रम की परंपरा वो जो मैं तय करूं, अधिकार वो जो मैं बताऊं।" काशीपुर वाले बाबा (मॉन्टी) का उनका अंदाज डायलॉग में साफ झलक रहा है और ये टीजर सीरीज के लिए फैन्स का एक्साइटमेंट और बढ़ाने वाला है।

टीजर वीडियो शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा, "क्या आश्रम के दूसरे अध्याय में बजेगा बाबा का जयकारा? जानिए 11 नवंबर 2020 को आश्रम चैप्टर 2 में।"

क्राइम, थ्रिलर आधारित है वेब सीरीज:

बता दें कि, ये एक क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज है। प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर एमएक्स प्‍लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम' आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है। 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है, जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे।

11 नवंबर को होगी स्ट्रीम:

अपने खिलाफ जाने वाले हर नियम को झुका भी देते हैं, यूं कहें कि, एक ऐसा पक्ष दिखाया गया है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित, यह अपराध नाटक 11 नवंबर 2020 से लाइव होगा, केवल MX Player पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT