Khatron Ke Khiladi 11 से बाहर हुईं सना मकबूल, ट्वीट कर कही यह बात
Khatron Ke Khiladi 11 से बाहर हुईं सना मकबूल, ट्वीट कर कही यह बात Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

Khatron Ke Khiladi 11 से बाहर हुईं सना मकबूल, ट्वीट कर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का चर्चित शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो जल्द ही अपने फिनाले तक पहुंच जाएगा। शो जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, एक-एक कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे शो से बाहर होते जा रहे हैं। वहीं बीते दिन रविवार को शो से एक कंटेस्टेंट की जर्नी का अंत हो गया है। टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री सना मकबूल (Sana Makbul) शो से बाहर हो गई हैं। शो से बाहर होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

सना मकबूल ने शेयर किया पोस्ट:

अभिनेत्री सना मकबूल ने 'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर होने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। शो से बाहर होने के बाद सना काफी मायूस हैं। सना मकबूल के ट्वीट करते हुए लिखा है, "इस शो में परफॉर्म करने का मेरा फैसला पूरी तरह सफल रहा। मुझसे नफरत करने वालों को भी शुक्रिया (अगर आपने मन में मेरे खिलाफ कुछ है तो)। जो बेशुमार प्यार आप लोगों ने मुझे दिया, जो सपोर्ट आप लोगों ने मुझे दिया और मेरे लिए बहुत मायने रखता है। मैं मानती हूं कि मैं कम बोलती हूं, लेकिन मेरे शब्द बहुत मायने रखते हैं। लव यू ऑल।"

इस स्टंट में हुईं बाहर:

बता दें कि, बीते दिन रविवार को हुए स्टंट में सना के साथ वरुण और श्वेता तिवारी थे। इस स्टंट मे तीनों को ट्रक पर स्टंट करना था। जहां दो ट्रक एक साथ चल रहे थे, जिसमें से एक ट्रक पर फ्लैग लगे थे और दूसरे पर उन्हें जाकर लगाना था। फ्लैग लगाने के लिए खिलाड़ी को कूदकर दूसरे ट्रक पर जाना था। सबसे पहले इस स्टंट को वरुण सूद ने कम्प्लीट किया। इसके बाद सना ने इस स्टंट को किया। आखिरी में श्वेता तिवारी गईं, जिन्होंने ये स्टंट अच्छे से परफॉर्म किया। स्टंट के दौरान वरुण सबसे आगे रहे, उन्होंने 12 फ्लैग निकाले। श्वेता ने 7 फ्लैग और सना ने सिर्फ तीन फ्लैग निकाले।

फिनाले में टॉप 6 कंटेस्टेंट:

आपको बता दें कि, सना मकबूल के शो से जाने के बाद शो में अब 6 कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंच गए हैं। अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी पहले ही टिकट टू फिनाले जीतकर पहुंच चुकी हैं। उनके अलावा श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, राहुल वैद्य और वरुण सूद हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT