Gangs Of Filmistan छोड़ना चाहती हैं शिल्पा शिंदे
Gangs Of Filmistan छोड़ना चाहती हैं शिल्पा शिंदे Social Media
टीवी शोज़

Gangs Of Filmistan छोड़ना चाहती हैं शिल्पा शिंदे, सुनील ग्रोवर है वजह

Author : Sudha Choubey

सुनील ग्रोवर अपना नया शो Gangs Of Filmistan के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। शिल्पा भी सुनील ग्रोवर के साथ शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में नजर आने वाली हैं। शो 31 अगस्त से शुरू हो रहा है, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि, शिल्पा इस शो के खुश नहीं हैं और वह इसे छोड़ने का मन बना रही हैं। अभिनेत्री शिल्पा शिंदे जल्द ही प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' का हिस्सा बनने के लिए सहमत हुईं हैं, केवल इस आश्वासन के बाद कि, वह कॉमेडियन-अभिनेता सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करेंगी। अब शिल्पा शिंदे शो छोड़ने की योजना बना रही हैं, क्योंकि उनसे झूठ बोला गया है।

शो छोड़ना चाहतीं हैं शिल्पा शिंदे:

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने कहा, "शो के मेकर्स ने शुरुआत से मुझसे झूठ बोला है। उन्होंने मुझे कहा था कि हमें हफ्ते में सिर्फ 2 बार शूट करना है, लेकिन हम रोज 12 घंटे शूट कर रहे हैं।"

शिल्पा ने आगे कहा, "मैंने इस शो को हां करने के लिए सिर्फ एक शर्त रखी थी कि, मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील शो का हिस्सा नहीं हैं। फिर मुझे बाहर से पता चला कि, सुनील इस शो का हिस्सा हैं। मैंने शो के मेकर्स से जब पूछा तो उन्होंने फिर मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सुनील का मेरे पार्ट से कोई लेना देना नहीं होगा। वह कुछ और करेंगे।"

शिल्पा ने आगे कहा, "कपिल शर्मा शो में हर आर्टिस्ट को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है, लेकिन गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में ऐसा नहीं है। यहां पूरा फोकस सुनील ग्रोवर पर होता है। जब सुनील सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ नहीं कर पाता। हमें स्क्रिप्ट्स नहीं दी जाती। मैं इसलिए वापसी नहीं कर रही हूं कि भीड़ में बैठकर ताली बजाऊं।"

बता दें, एक इटरव्यू में शिल्पा ने इस बात का भी खुलासा किया कि, उन्होंने अपनी आर्थिक तंगी दूर करने के लिए एक दुकान खरीदी है, जिसके किराए से उनका खर्चा चल जाता था। लेकिन लॉकडाउन में दुकान बंद होने के बाद वो किराया आना भी बंद हो गया।

शो का प्रोमो आया सामने:

कॉमेडी के सरताज सुनील ग्रोवर एक बार फिर से टीवी की दुनिया में धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं। गुत्थी का अंदाज आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं, वहीं दूसरी तरफ वह अपनी एक्टिंग से फैंस को खूब हंसाया है, साथ ही खूब मनोरंजन भी किया है। सुनील ग्रोवर के इस नए शो के पहले भी प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो चुके हैं, जिसे फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं, इस प्रोमो वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, "शो आया नहीं मक्खियां पहले आ गईं।" सुनील के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही साथ इस वीडियो को जारी करते हुए उन्होंने इस बात को भी कन्फर्म किया है कि, कल रात यह शो ऑन एयर किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT