बंद होने जा रहा है एकता कपूर का शो 'नागिन 5', ये नया शो करेगा रिप्लेस
बंद होने जा रहा है एकता कपूर का शो 'नागिन 5', ये नया शो करेगा रिप्लेस Social Media
टीवी शोज़

बंद होने जा रहा है एकता कपूर का शो 'नागिन 5', ये नया शो करेगा रिप्लेस

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स टीवी का पॉपुलर शो 'नागिन 5' के फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि, एकता कपूर का शो 'नागिन 5' जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। शरद मल्होत्रा, सुरभि चंदना और मोहित सेहगल का यह टीवी शो अगस्त 2020 में शुरू हुआ था। अब यह फरवरी 2021 में ऑफ एयर होने जा रहा है। खबरों के मुताबिक, इस शो को एकता कपूर का वैंपायर से जुड़ा कोई शो रिप्लेस करेगा।

बता दें कि, एकता कपूर का मोस्ट फेमस सीरियल 'नागिन 5' जल्दी ही ऑफ एयर होने वाला हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एक सूत्र का कहना है कि, शो 'नागिन 5' छह महीने प्रसारित होने के बाद फरवरी में ऑफ एयर हो जाएगा। डेट्स अभी फाइनल नहीं हुई हैं। टीम को पहले से ही इस बारे में जानकारी दे दी जा चुकी है। सीरियल का लास्ट एपिसोड इस महीने के आखिर में शूट किया जाए।

ये नया शो कर रहा है 'नागिन 5' को रिप्लेस:

'नागिन 5' में सुरभि चंदना आदिनागिन का रोल प्ले कर रही हैं, जबकि शरद मल्होत्रा चील का और मोहित सहगल आदि नाग के रोल में हैं। बताया जा रहा है कि, 'नागिन 5' को एकता कपूर का ही नया शो रिप्लेस कर रहा है जोकि वैम्पायर पर आधारित होगा। एकता इससे पहले 'प्यार की ये एक कहानी' शो बना चुकी हैं जो वैम्पायर पर आधारित था। इसमें ऐक्टर विवियन डीसेना ने वैम्पायर का रोल प्ले किया था।

आपको बता दें कि, जब 'नागिन 5' लॉन्च हुआ था, तो इस शो में हिना खान, धीरज धूपर और मोहित मल्होत्रा थे। तब शो ने खूब टीआरपी बटोरीं थी, वहीं, उसके बाद शो दर्शकों का ध्यान खींचने में उतनी कामयाब नहीं हो पाई बता दें, इसमें सुरभि बानी का किरदार निभा रही हैं और अक्सर वो अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT