Indian Idol 12 को 'Scripted' कहने वाले ट्रोलर्स पर भड़के आदित्य नारायण
Indian Idol 12 को 'Scripted' कहने वाले ट्रोलर्स पर भड़के आदित्य नारायण Social Media
टीवी शोज़

Indian Idol 12 को 'Scripted' कहने वाले ट्रोलर्स पर भड़के आदित्य नारायण

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का चर्चित शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। ये शो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। शो में हुए कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेशन से लेकर जजेज के बयानों को लेकर शो को कई बार ट्रोल किया गया है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शो के खिलाफ अपना गुस्सा व्यक्त किया। जहां इंडियन आइडल 12 अपने ग्रैंड फिनाले से कुछ ही हफ्ते दूर है, वहीं होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने सिंगिंग रिएलिटी शो को स्क्रिप्टेड बताने पर ट्रोलर्स को खूब फटकार लगाई है।

आदित्य नारायण ने कही यह बात:

हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में आदित्य से सोशल मीडिया पर शो की नेगेटिव पॉपुलैरिटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "सच कहूं तो मेरे पास इन ऑनलाइन ट्रोलर्स को कहने के लिए कुछ नहीं है, क्योंकि उनके पास किसी ने कुछ अच्छा कहने के लिए नहीं है। इससे सिर्फ उनकी छोटी मानसिकता नजर आती है। अगर आपका दिल प्यार से भरा हुआ है, तो आप प्यार के बारे में बात करेंगे और अगर आपके अंदर नफरत भरी है तो सिर्फ बेकार बात करेंगे।"

आदित्य नारायण ने आगे कहा कि, "टीवी के इतिहास में कोई भी शो ऐसा शो नहीं है जिसकी स्क्रिप्टिड नहीं लिखी हो। स्क्रिप्ट के बिना कोई शो नहीं होता है। अगर आप कहते हैं कि, ये शो स्क्रिप्टिड है तो मैं कहूंगा हर शो स्क्रिप्टिड है। शो का एक फ्लो होता है, जो शो को चलाने के लिए जरुरी होता है। इसलिए जब कोई शो किसी के मुताबिक चलता है, तो वह स्क्रिप्टिड बन जाता है, है ना?"

सभी को खुश रखना पॉसिबल नहीं:

आदित्य ने कहा कि, "सभी को खुश रखना पॉसिबल नहीं है। हालांकि वे दर्शकों से बहुमूल्य फीडबैक पर विचार करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि, 'इंडियन आइडल 12' ऐसा शो है, जो संकट के इस समय में भी इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों के लिए रोजगार पैदा करने में कामयाब रहा है। उन्होंने कहा कि, ये शो तभी सफल होगा, जब लोग इस पर अपना आशीर्वाद बरसा रहे होंगे।"

इस दिन होगा फिनाले:

आपको बता दें कि, शो 'इंडियन आइडल 12' का फिनाले 15 अगस्त को होने जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिनाले 12 घंटों तक चलने वाला है। कंटेस्टेंट के साथ शो के फैंस भी फिनाले को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT