आदित्य नारायण ने बताई पवनदीप-अरुणिता के रिश्ते की सच्चाई
आदित्य नारायण ने बताई पवनदीप-अरुणिता के रिश्ते की सच्चाई Social Media
टीवी शोज़

आदित्य नारायण ने बताई पवनदीप-अरुणिता के रिश्ते की सच्चाई, फैन्स का टूटा दिल

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का पॉपुलर सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल 12' पिछले कुछ समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने शो पर कई तरह के सवाल उठाए थे और कहा था कि, मुझे पैसे दिए गए थे कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए। ऐसे में अब शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में शो के बारे में कई खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर फैंस हैरान हो जाएंगे।

बता दें कि, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। शो में इन दिनों पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के बीच लव एंगल दिखाया जा रहा है। वहीं शो के जज, होस्ट और कंटेस्टेंट भी दोनों को एक-दूसरे के नाम से छेड़ते रहते हैं। दर्शकों को भी यह लव एंगल पसंद आ रहा है। वहीं शो के होस्ट आदित्य नारायण ने दोनों के रिश्ते की पोल खोल दी है। आदित्य ने बताया कि, पवनदीप और अरुणिता महज एक अच्छे दोस्त हैं और यह शो में केवल मजाकिया अंदाज के रूप में दिखाया जा रहा है।

फेक है पवनदीप और अरुणिता के बीच लव एंगल:

शो 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा कि, पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल के बीच लव एंगल फर्जी है। दोनों ही केवल दोस्त हैं और यह शो में केवल मजाकिया अंदाज के रूप में दिखाया जा रहा है।

दर्शकों से की ये अपील:

आदित्य नारायण ने लोगों से अपील है कि, वह शो में कंटेस्टेंट्स, उनकी परफॉर्मेंस और उनकी रियलिटी पर फोकस करें और कुछ नहीं। उन्होंने कहा, "आखिरकार हम सब एक किरदार ही तो निभा रहे हैं। हम उस कमरे की, उस शो की और अपने आसपास के लोगों के वाइब को महसूस करने की कोशिश कर रहे हैं।"

आदित्य नारायण ने आगे कहा कि, "शो के एपिसोड को 90 मिनट चलाने के लिए रणनीति बनाई जाती है। इसलिए ऑडियंस का मनोरंजन करना उनका मकसद है। उन्होंने यह भी कहा कि, भले ही वे पवनदीप राज और अरुणिता को टीज करें, कौन जानता है कि, कोई चिंगारी हो सकती है और अगर नहीं भी तो वे आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि, वे बस एन्जॉय कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT