टाइगर पॉप ने जीता 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का खिताब
टाइगर पॉप ने जीता 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का खिताब Social Media
टीवी शोज़

टाइगर पॉप ने जीता 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का खिताब, मिला 15 लाख कैश

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'इंड‍ियाज बेस्ट डांसर' का ग्रैंड फिनाले बीते दिन रव‍िवार 22 नवंबर को बड़े धूमधाम से सम्पन्न हुआ। 'इंड‍ियाज बेस्ट डांसर' के विनर की भी घोषणा कर दी गई है। इस शो का ख‍िताब गुरुग्राम के अजय सिंह उर्फ 'टाइगर पॉप' ने जीत ली है। बता दें, टाइगर ने बाकी फाइनल‍िस्ट्स को मात देते हुए इस ट्रॉफी पर अपना नाम कर लिया। इसी के साथ उन्हें 15 लाख प्राइज मनी और एक एसयूवी भी ईनाम के तौर पर मिली।

प्राइज मनी के साथ मिली कार:

गुड़गांव से ताल्लुक रखने वाले अजय सिंह (टाइगर पॉप) इस सीजन के विजेता रहे हैं। रविवार रात शो के ग्रैंड फिनाले में इन्होंने सबसे ज्यादा वोट कमाकर शो जीता। ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का चेक और महंगी गाड़ी लेकर घर लौटे। वहीं, इनकी कोरियोग्राफर वर्तिका झा को पांच लाख रुपये का चेक मिला। वहीं, मुकुल जैन दूसरे नंबर पर रहे और श्वेता वॉरियर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

बता दें कि, शो के विनर अजय, पॉप डांसिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्हें तो जजेस से पहले ही एचडी पॉपर नाम का टाइटल मिल गया था। उन्हें टाइगर पॉप कह कर भी बुलाया जाता है। टाइगर ने शुरुआत से ही शो में अपनी अलग पहचान बना ली है। वह इस साल की ट्रॉफी के प्रबल दावेदारों में से एक थे। शो द्वारा उन्हें अपने सपनों को पूरा करने और ऊंची उड़ान भरने का सुनहरा मौका मिला था।

ग्रैंड फिनाले में ये गेस्ट आए थे नजर:

'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो का ग्रैंड फिनाले नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट, डांस और मस्ती से भरा रहा। ग्रैंड फिनाले में कोर‍ियोग्राफर्स राघव जुयाल और धर्मेश येलांदे भी शामिल हुए। कृष्णा अभिषेक ने भी शो में बतौर स्पेशल गेस्ट श‍िरकत की। शो में कृष्णा अभिषेक ने कॉमेडी का तड़का लगाया। शो के जजेज थे मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा। मालूम हो कि, 'इंड‍ियाज बेस्ट डांसर' को भारती सिंह और हर्ष लिंबाच‍िया होस्ट कर रहे थे।

ये थे टॉप 5 फाइनलिस्ट:

टाइगर पॉप- वहीं अगर पांचों फाइनालिस्‍ट्स की बात करें, तो टाइगर पॉप गुरुग्राम से है जो पॉपिंग के मास्‍टर हैं।

सुभ्रानिल पॉल- सिलीगुड़ी (पश्चिम बंगाल) के सुभ्रानिल पॉल अपने लिरिकल डांस के लिए जाने जाते हैं। सुभ्रानिल डांस के साथ एक अच्छे सिंगर भी हैं।

मुकुल गेन- मुकुल जैन रायपुर के निवासी हैं और उन्होंने अपनी डांसिंग से इडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर एक लंबा सफर तय किया है। वे अपनी कंटम्परेरी डांस स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना चुके हैं। उनके मूव्स परफेक्ट होते हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है।

परमदीप सिंह- उत्तर प्रदेश के रहनेवाले जो हिप-हॉप, कंटेंपररी और बॉलीवुड स्‍टाइल के लिए जाने जाते हैं। पहले वे एलिमिनेट हुए थे, इसके बाद अपनी परफॉर्मेंस के दम पर उन्हें वाइल्डकार्ड एंट्री मिली थी।

श्वेता वारियर- फाइनलिस्ट में जगह बनाने वाली इकलौती लड़की श्वेता वारियर को भारतीय शास्त्रीय नृत्य के लिए जाना जाता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT