'मुंबई डायरीज 26/11' का फर्स्ट लुक जारी
'मुंबई डायरीज 26/11' का फर्स्ट लुक जारी Social Media
टीवी शोज़

'मुंबई डायरीज 26/11' का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन से देख पाएंगे ये सीरीज

Author : Sudha Choubey

अमेजन प्राइम पर आने वाली नई वेब सीरीज 'मुंबई डायरीज 26/11' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज के जरिए शहर पर आतंकी हमले के समय अभूतपूर्व संकट का सामना करने वाले और अग्रिम मोर्चे पर लड़ने वाले नायकों की बहादुरी को श्रद्धांजलि दी गई है। इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक शानदार है। इस फर्स्ट लुक वीडियो में मुंबई ताज होटल (जहां हमला हुआ था) से लेकर घायल लोग और दोड़ती हुई एम्बुलेंस दिखाई गई है।

ये कलाकार आएंगे नजर:

इस सीरीज़ के स्टार कास्ट की बात करें, तो इस सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। सीरीज में डॉक्टर, नर्सों, पैरा मेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अनसुनी कहानी पेश की जाएगी। इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं निखिल आडवाणी। निखिल आडवाणी के साथ निखिल गोंजालविस ने भी इसका निर्देशन किया है। सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मार्च 2021 में रिलीज़ की जाएगी।

बता दें कि, मुंबई डायरीज 26/11 का निर्माण 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले की पृष्ठभूमि के आधार पर किया गया है। ये सीरीज अस्पताल में बनाई गई है। यह सीरीज उन डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ और अस्पताल कर्मियों की अनसुनी कहानी को बयान करती है, जिन्होंने मुंबई पर हुए आतंकी हमले में घायल लोगों की जान बचाने के लिए बिना थके, बिना रुके काम किया था। 'मुंबई डायरीज 26/11' को 200 देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर लॉन्च की जाएगी।

अमेजन प्राइम हेड अपर्णा पुरोहित का कहना:

अमेजन प्राइम वीडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा, "26 नवंबर की वह खौफनाक रात हर भारतीय के दिमाग में अपनी छाप छोड़ गई है। मुंबई डायरीज 26/11 शहर पर हमले के समय अग्रिम मोर्चे पर आतंकियों से मुकाबला करने वाले सुरक्षाकर्मियों, शहीदों और उनके परिवारों को श्रद्धांजलि अर्पित करती है, जिन्होंने दूसरों की जान बचाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डाला। सुरक्षाकर्मियों और अन्य कर्मचारियों की बहादुरी और उनके त्याग को श्रद्धांजलि देते हुए हम इस सीरीज का पहला लुक लॉन्च कर रहे हैं। यह शो मुंबई के कभी हार न मानने वाले जज्बे को सलाम करता है। हम 26/11 की अनसुनी कहानी पेश करने के लिए भारत के शानदार निर्देशकों में से एक निखिल आडवाणी से साझेदारी कर काफी खुश हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT