'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के सीजन 3 के प्रीमियर की हुई घोषणा
'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के सीजन 3 के प्रीमियर की हुई घोषणा Social Media
टीवी शोज़

'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के सीजन 3 के प्रीमियर की हुई घोषणा, ये है पूरी स्टार कास्ट

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' (Four More Shots Please) अमेजन प्राइम की चर्चित वेब सीरीज में से एक है। वेब सीरीज के दूसरे सीजन से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अब इस सीरीज का तीसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। मेकर्स ने 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' के तीसरे सीजन की घोषणा कर दी गई है। इस वेब सीरीज का भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों के दर्शक 21 अक्टूबर से देखने का आनंद ले सकेंगे।

'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के तीसरे सीजन की घोषणा:

बता दें कि, 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के तीसरे सीजन की घोषणा कर दी गई है। जोयिता पटपटिया के निर्देशन में बनी और देविका भगत, के जरिए लिखित और इशिता मोइत्रा के डायलॉग्स के साथ तैयार की गई 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' को प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस ने प्रोड्यूस किया है। इस सीजन में भी कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari), सयानी गुप्ता (Sayani Gupta), मानवी गागरू (Maanvi Gagroo), और बानी जे (Bani J) लीड किरदारों में नजर आएंगी। इसके अलावा, जिम सरभ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह भी दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली इस सीरीज़ के नए सीजन में नजर आएंगे।

वेब सीरीज की कहानी:

एमेजॉन ऑरिजिनल के नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसकी कहानी उसी ड्रामैटिक मोड़ से आगे बढ़ेगी, जहां इसका दूसरा सीजन खत्म हुआ था। बेपरवाह, बेफिक्र और उन्मुक्त स्वभाव की चार महिलाओं की कहानी एक बार फिर से पर्दे पर वापस आ रही है, जो जिंदगी का आनंद लेने, प्यार बांटने, बड़ी गलतियां करने के साथ-साथ ये जानने की कोशिश करती हैं कि, हकीकत में कौन सी बात इस मुंबई शहर में उनकी दोस्ती को बनाए रखती है।

बता दें, 'फोर मोर शॉट्स प्लीज- सीज़न-3' 23 सितंबर से शुरू होने वाले ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो के फेस्टिव लाइन-अप में शामिल है।

प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजिनल्स की हेड ने कही यह बात:

प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजिनल्स की हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा कि, "बेफिक्र और हर परिस्थिति के लिए तैयार चार देवियां एक बार फिर से वापस आ गई हैं। फोर मोर शॉट्स प्लीज। सही मायने में प्यार की सौगात है। इसे भारत के साथ-साथ दुनिया भर के दर्शकों से भरपूर तारीफ और सराहना मिली है, जिसमें आज के जमाने की भारतीय महिलाओं की खूबियों को बड़ी बारीकी से दिखाया गया है, जो महत्वाकांक्षी, साहसी और उन्मुक्त स्वभाव की हैं। ये शो महिलाओं के बीच के मधुर रिश्ते का जश्न मनाता है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT