KBC 12 Shooting: काम पर लौटे अमिताभ बच्चन
KBC 12 Shooting: काम पर लौटे अमिताभ बच्चन Social Media
टीवी शोज़

KBC 12 Shooting: काम पर लौटे अमिताभ बच्चन, शेयर किया पोस्ट

Author : Sudha Choubey

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से पूरी तरह ठीक हैं और अब उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने स्वस्थ्य होने के बाद अब 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। अमिताभ ने सेट पर पहुंचने के बाद कोरोना वायरस के माहौल में हो रही शूटिंग को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। अमिताभ ने अपने फैंस को जानकारी दी है कि वो फिर से काम पर लौट गए हैं और अब केबीसी की शूटिंग किस तरह से हो रही है। उन्होंने शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट:

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में इस बात का खुलासा किया था कि, वो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन की शूटिंग करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। अब उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। वहीं, बिग बी ने केबीसी के 20 साल होने पर एक पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने लोगों का आभार व्यक्त किया और कहा आपके बिना नहीं हो सकता था।

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, "काम पर वापसी कर रहा हूं। नीले पीपीई किट के समुद्र के बीच में... केबीसी 12... 2000 से शुरू हुआ था.. आज साल 2020 में 20 साल पूरे हो रहे हैं।"

वहीं, अमिताभ बच्चन ने सेट पर कोविड-19 के बाद के मौजूदा हालात के बारे में कहा, "सेट पर दोस्ती की कमी हो रही है... कोई भी तब तक नहीं बोलता जब तक कि उसे कोई जरूरी काम ना हो... एक प्रयोगशाला की तरह लग रहा है जहां कुछ वैज्ञानिक प्रयोग कर रहे हैं।" उन्होंने सेट की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें स्टाफ पीपीई किट और मास्क के साथ नज़र आ रहे हैं और ब्लू लाइट शेड में यह प्रयोगशाला की तरह दिख रहा है। सभी कैमरामैन और स्टाफ डॉक्टर्स की तरह पूरी तरह से पैक हैं।

इससे पहले मई में लॉकडाउन के बीच बिग बी ने 'केबीसी' के अगले सीजन के लिए शूटिंग की शुरुआत की थी, जिस पर सुरक्षा की दृष्टि से सवाल उठाए गए थे। इस मुद्दे पर अपनी सफाई देते हुए उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा था, "हां मैंने काम किया है। इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें। लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें। जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं। दो दिन के काम को एक ही दिन में निपटा लिया गया।"

गौरतलब है कि, 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन के लिए इस बार 9 मई से रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था, जिसमें उन्होंने 14 सवाल पूछे थे। जिसके बाद 25 जून से दोबारा रजिस्‍ट्रेशन शुरू किया गया था, लेकिन यह केवल SONYLIV यूजर्स के लिए था। कोरोना वायरस के कारण इस बार KBC 12 के लिए ऑडिशन डिजिटली लिया गया था, जिसने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT