KBC 13 में नजर आएंगी बिग बी की बेटी श्वेता और नातिन नव्या
KBC 13 में नजर आएंगी बिग बी की बेटी श्वेता और नातिन नव्या Social Media
टीवी शोज़

KBC 13 में नजर आएंगी बिग बी की बेटी श्वेता और नातिन नव्या, शेयर की तस्वीर

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोनी टीवी का चर्चित गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन (Banega Crorepati 13) में नजर आ रहें हैं। इस शो के आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है, क्योंकि शो में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) इसका हिस्सा होंगी। इसकी जानकारी अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट:

महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है कि, 'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर इस हफ्ते उनकी बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा नजर आने वाली हैं। ये दोनों शो के स्पेशल शो शानदार शुक्रवार के एपिसोड में दिखाई देंगी।

कैप्शन में लिखा- सबसे प्यारी बेटियां:

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, जिसमें अमिताभ के साथ श्वेता और नव्या दोनों दिखाई दे रही हैं। सामने आए इस फोटो में बेटी श्वेता की ओर देखते नजर आ रहे हैं, जबकि नव्या कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहीं हैं। इस फोटो में अमिताभ बच्चन ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक सूट पहना है और श्वेता नीले रंग की कुर्ती में दिख रही हैं, जबकि नव्या ने हल्के ब्लू रंग की मिडी के साथ गहरे नीले रंग की जैकेट पहनी हुई हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है, "सबसे प्यारी बेटियां।"

'केबीसी 13' के हुए 1000 एपिसोड:

बता दें कि, अमिताभ ने अपनी बेटी श्वेता और नातिन नव्या के साथ 'केबीसी 13' की शूटिंग के कुछ लम्हों को अपने ब्लॉग पर शेयर किया है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। अपने ब्लॉग पोस्ट पर बिग बी ने केबीसी द्वारा अचीव किए गए सक्सेस पर जिक्र किया गया है। बिग बी लिखते हैं, तो हां, 1000वां एपिसोड के मौके पर चैनल ने गुजारिश की है कि, मैं केबीसी के मंच पर अपने परिवार को लेकर आऊं, जो हॉटसीट पर मेरे साथ हों।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT