'पवित्र रिश्ता 2' का प्रोमो रिलीज
'पवित्र रिश्ता 2' का प्रोमो रिलीज Social Media
टीवी शोज़

'पवित्र रिश्ता 2' का प्रोमो रिलीज, दिखी अंकिता लोखंडे और शहीर शेख की जर्नी

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन के पसंदीदा शो 'पवित्र रिश्ता' का दूसरा सीजन 'पवित्र रिश्ता 2' जल्द ही शुरू होने वाला है। इस बार शो में लीड ऐक्‍टर्स के किरदार में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और अभिनेता शहीर शेख (Shaheer Sheikh) नजर आएंगे। अंकिता पहले सीजन की तरह ही अर्चना देशमुख के किरदार में नजर आएंगी, वहीं शाहीर अब मानव के रोल में दिखेंगे। शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

रिलीज हुआ प्रोमो:

'पवित्र रिश्ता 2' का जारी कर दिया गया है। सामने आए शो के प्रोमो में अंकिता लोखंडे और शहीर शेख नज़र आ रहे हैं। अंकिता अपने पुराने किरदार को दोहरा रही हैं तो शहीर ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का रोल निभाया है। प्रोमो की शुरुआत अर्चना और मानव के साथ होती है, जो एक-दूसरे के प्‍यार में पड़ते हैं और उनकी शादी हो जाती है।

प्रोमो में आवाज सुनाई देती है कि, "कुछ रिश्तों की बात कुछ और ही होती है, प्यार सच्चा हो, तो बिन बादल बरसात होती है, कुछ रिश्तों की बात कुछ और ही होती है। जो इंतजार में वक्त का हिसाब नहीं रखते, उन रिश्तों में देर कभी होती नहीं। कुछ रिश्तों की बात कुछ और ही होती है।" इसके साथ ही प्रोमो के बैकग्राउंड में "साथिया ये तूने क्या किया" गाने की धुन सुनाई दे रही है।

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया प्रोमो:

अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, "हवा में प्यार तो होगा ही, जब मानव और अर्चना होंगे। उनकी प्यार की जर्नी को ज्वॉइन करिए, जो जल्द ही पवित्र रिश्ता में बदल जाएगा। #ZEE5 पर जल्द ही। #ItsNeverTooLate."

बता दें कि, 'पवित्र रिश्ता' 11 साल पहले प्रसारित हुआ था। करीब चार साल तक चले इस सीरियर को आठ साल पहले बंद कर दिया गया। साल 2009 में शुरू हुए इस धारावाहिक में अंकिता लोखंडे और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुख्य किरदार निभाया था। इस सीरियर और अंकिता-सुशांत की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। अब देखना होगा कि, मानव के रूप में शहीर शेख फैंस के दिलों में अपनी कितनी जगह बना पाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT