KBC को मिली तीसरी करोड़पति
KBC को मिली तीसरी करोड़पति Social Media
टीवी शोज़

KBC को मिली तीसरी करोड़पति, क्या 7 करोड़ जीत पाएंगी अनूपा दास

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को अब इस सीजन का तीसरा करोड़पति मिल चुका है। हाल ही नाजिया नसीम और आईपीएस अफसर मोहिता शर्मा गर्ग ने एक-एक करोड़ रुपये की राशि जीतकर इतिहास रचा था और अब 'केबीसी 12' को अनूपा दास के रूप में तीसरी महिला करोड़पति मिल चुकी है। पंचपथ चौक निवासी अनूपा दास अब सात करोड़ रुपये के लिए आखिरी सवाल का सामना करेंगी। कार्यक्रम का प्रसारण 25 नवंबर को होगा।

सामने आया प्रोमो:

बस्तर की रहने वाली अनूपा दास केबीसी में एक करोड़ रुपये जीतने वाली तीसरी कंटेस्टेंट बनने जा रही हैं। उन्होंने भी 15 सवालों के सही जवाब दिए हैं। प्रोमो में दिखाया गया कि, अमिताभ बच्चन अब अनूपा से 7 करोड़ वाला जैकपॉट प्रश्न पूछेंगे। अनूपा 7 करोड़ जीतने वाली इस सीजन की पहली कंटेस्टेंट बनेंगी या नहीं, ये प्रोमो देख कर साफ नहीं हो रहा है। वैसे अभी तक किसी ने भी इस सीजन में जैकपॉट प्रश्न का सही जवाब नहीं दिया है। ये देखना बहुत दिलचस्प होगा कि, अनूपा दास जैकपॉट प्रश्न का जवाब दे पाती हैं या नहीं।

जीते हुए पैसे से माँ का कराएंगी इलाज:

मेकर्स ने शनिवार को जो प्रोमो जारी किया है, उसमें अनूपा यह कह रही हैं कि, जीते हुए पैसे से वे अपनी मां के कैंसर का इलाज करवाएंगी। उन्होंने बताया कि, उनकी मां को थर्ड स्टेज का कैंसर है। अनूपा बस यही चाहती हैं कि उनकी मां फिर से स्वस्थ हो जाएं। खुशी की बात यह है कि, केबीसी 12 में वे इतनी रकम जीत चुकी हैं, जिसमें वे अपनी मां का बेहतर इलाज करा लेंगी। इलाज कराने के बाद भी उनके पास बहुत सारा पैसा बच भी जाएगा।

मालूम हो कि, 6 साल पहले भी नरूला ब्रदर्स ने केबीसी में 7 करोड़ रुपये जीतकर इतिहास रच दिया था। उस समय उन्होंने भी यहीं कहा था कि, उन्हें अपनी मां का कैंसर का इलाज करवाना था।

इस सीजन की बात करें, तो सबसे पहले नाजिया नसीम ने एक करोड़ रुपये जीते थे। खुद को एक फेमिनिस्ट बताने वालीं नाजिया ने बेहतरीन गेम दिखाया था। वहीं इस सीजन में दूसरी करोड़पति आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा बनी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT