क्या 'नच बलिए 10' का हिस्सा होंगी रूपाली गांगुली
क्या 'नच बलिए 10' का हिस्सा होंगी रूपाली गांगुली Social Media
टीवी शोज़

क्या 'नच बलिए 10' का हिस्सा होंगी रूपाली गांगुली, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

Author : Sudha Choubey

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'अनुपमा' को लेकर इन दिनों दर्शकों में खासा उत्साह बना हुआ है। कम वक्त में ही इस टीवी शो ने अच्छी व्यूअरशिप हासिल कर ली है। शो में अनुपमा का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रूपाली गांगुली पिछले कुछ दिनों से लगातार ख़बरों में बनी हुई हैं। हाल ही में रूपाली गांगुली को लेकर खबरें आ रही है कि, एक्ट्रेस जल्दी ही टीवी डांसिंग रियल्टी शो 'नच बलिए 10' का हिस्सा बन सकती हैं। अब इन सभी खबरों पर रूपाली गांगुली ने चुप्पी तोड़ दी है।

रूपाली गांगुली ने कही यह बात:

हाल ही में रूपाली गांगुली ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू दिया है। इस बारे में बोलते हुए रूपाली गांगुली ने कहा कि, उनके पति उन्हें अनुपमा का रोल निभाते हुए देखकर ही खुश हैं। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, "सभी जगह मेरे और अश्विन के नच बलिए 10 में काम करने को लेकर बातें हो रही हैं। ये सभी अफवाहें हैं, मैं कभी भी 'नच बलिए' नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे पति अश्विन कभी मेरे साथ ऑन स्क्रीन नहीं आएंगे। वो मुझे अनुपमा में काम करते हुए देखकर खुश होते हैं, लेकिन साथ में कमर लचकाना या डांस करने का तो सवाल ही नहीं उठता।"

सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं नच बलिए 10:

बता दें कि, शो 'नच बलिए 10' को लेकर लंबे टाइम से खबरें आ रही थीं। टीवी डांसिंग रियलिटी शो मे को भी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस टीवी रियलिटी शो को ऑन एयर हुए 10 साल हो चुके हैं। अगस्त 2020 में चर्चा थी कि नच बलिए करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ वापसी कर रहा है। कोरोना महामारी की वजह से ये प्रोजेक्ट स्थगित कर दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'नच बलिए 10' के लिए अब तक हिमांशी खुराना-आसिम रियाज, गौहर खान-जैद दरबार और आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल जैसे कपल्स को अप्रोच किया गया है।

अनुपमा में लीड रोल में हैं रुपाली:

वहीं रुपाली गांगुली की बात करें, तो दर्शक उन्हें 'अनुपमा' के रोल में बहुत पसंद कर रहे हैं, टीआरपी के मामले में शो पिछले काफी समय से टॉप पर बना हुआ है। रुपाली 'अनुपमा' में लीड किरदार निभा रही हैं। शो में उनके साथ सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा और पारस कलनावत हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT