'खतरों के खिलाड़ी11' से एलिमिनेट हुईं अनुष्का सेन
'खतरों के खिलाड़ी11' से एलिमिनेट हुईं अनुष्का सेन Social Media
टीवी शोज़

'खतरों के खिलाड़ी11' से एलिमिनेट हुईं अनुष्का सेन, यूजर ने कहा- कभी हार तो कभी जीत है

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का चर्चित स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' (Khatron Ke Khiladi 11) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स नजर आ रहें हैं। शो में पहली बार सभी कंटेस्टेंट्स को एक ही टास्क एक साथ परफॉर्म करने का मौका दिया गया। इस दौरान अलग-अलग टास्क में बेस्ट परफॉर्मिंग कंटेस्टेंट को एक-एक करके सेव किया गया और सबसे आखिरी में एलिमिनेशन स्टंट में अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और अनुष्का सेन के बीच फेस ऑफ हुआ, जिसमें अनुष्का हार गईं।

अनुष्का सेन किया एलिमिनेशन स्टंट:

अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद और अनुष्का सेन को अंत में फियर फंदा मिला, जिसकी वजह से वो एलिमिनेशन में पहुंच गए। रोहित शेट्टी ने टास्क बताते हुए कहा, तीनों को एक हैंगिंग प्लेटफॉर्म पर खड़े होना है और एक-एक कर फ्लैग निकालना है। प्लेटफॉर्म के अंत में इन तीनों को प्लेटफॉर्म से कूदते हुए आखिरी फ्लैग निकालना है। जैसे ही आखिरी फ्लैग कंटेस्टेंट्स निकाल लेगा ये टास्क खत्म हो जाएगा। ये टाइम टास्क था।

अनुष्का सेन हुईं बाहर:

वरुण सूद से इस स्टंट की शुरुआत होती है और उन्होंने स्टंट को पूरा किया। इसके बाद अर्जुन बिजलानी टास्क के लिए आगे आते हैं। स्टंट के दौरान उन्होंने कम फ्लैग निकाले, लेकिन इसे पूरा किया। अंत में टास्क के लिए अनुष्का सेन आगे आती हैं। तेज हवा चलने की कारण अनुष्का खुद को नहीं संभाल पातीं हैं और जल्द ही वो नीचे गिर जाती हैं। स्टंट नहीं कर पाने की वजह से अनुष्का सेन शो से बाहर हो जाती हैं।

रोहित शेट्टी ने कही यह बात:

रोहित शेट्टी ने अनुष्का सेन की तारीफ करते हुए उन्हें रॉकस्टार कहा और साथ ही उन्हें भविष्य के बहुत शुभकामनाएं भी दी। रोहित शेट्टी ने कहा, "तुमने परफॉर्म किया, लेकिन तुम्हें जाना पड़ेगा। तुम फाइटर हो और मुझे तुम पर गर्व है। आगे लिए ऑल दे बेस्ट और जो भी करो ऐसे ही करना डेयरिंग के साथ।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT