विवादों में घिरी बॉबी देओल की आश्रम 2
विवादों में घिरी बॉबी देओल की आश्रम 2 Social Media
टीवी शोज़

विवादों में घिरी बॉबी देओल की आश्रम 2, उठी प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग

Author : Sudha Choubey

हाल ही में बॉबी देओल के चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' के दूसरे सीजन के टीज़र रिलीज किया गया था। इस सीरीज के टीज़र को दर्शकों ने पसंद भी किया, लेकिन टीज़र रिलीज के साथ उससे पहले ही इसे बैन करने और इसके डायरेक्टर प्रकाश झा को अरेस्ट करने की मांग उठने लगी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड हो रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #Arrest_Prakash_Jha:

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड कर रहा है। प्रकाश झा के आश्रम वेब सीरीज को प्रतिबंधित करने की मांग करते हुए लोगों के ट्वीट लगातार सामने आ रहे हैं।

बता दें कि, सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि, इस वेब सीरीज से हिन्दू धर्म की बदनामी हो रही है। वहीं कई लोगों का कहना है कि, इस तरह के कंटेंट से हिन्दू धर्म के बारे में गलत प्रचार किया जा रहा है, जिसका लोगों पर गलत असर पड़ेगा।

आपको बता दें कि, निर्देशक प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज 'आश्रम' धर्म के आड़ में छिपे अपराधों और भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉबी देओल इसमें बाबा निराला के किरदार में हैं और भोपू उनका सबसे बड़ा सहयोगी और विश्वासपात्र हैं। वहीं इस सीरीज के टीजर की बात करें, तो दूसरा सीजन पहले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज:

बता दें, इस वेब सीरीज के पहले सीजन आने के बाद बॉबी देओल के काम की जमकर सराहना हुई थी। बहुत जल्द 'आश्रम' का दूसरा सीजन भी रिलीज होगा। फिलहाल, दूसरे सीजन का टीज़र सामने आ चुका है, इसमें बॉबी देओल का काशीपुर वाले बाबा निराला का रूप एकदम धमाकेदार लग रहा है। ये सीरीज 11 नवंबर 2020 से दूसरा सीजन एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT