औरा भटनागर और वैष्‍णवी प्रजापति बनेंगी 'दुर्गा और चारु’
औरा भटनागर और वैष्‍णवी प्रजापति बनेंगी 'दुर्गा और चारु’ Raj Express
टीवी शोज़

औरा भटनागर और वैष्‍णवी प्रजापति बनेंगी 'दुर्गा और चारु’

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। चर्चित टीवी शो ‘बैरिस्‍टर बाबू’ के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि कलर्स चैनल इस शो के सीक्‍वल में बोंदिता और अनिरूद्ध की विरासत को आगे बढ़ाएगा, जिसका टाइटल है ‘दुर्गा और चारु'। आगामी ड्रामे में लोकप्रिय एक्‍टर्स औरा भटनागर और वैष्‍णवी प्रजापति को दो बहनों, दुर्गा और चारु की मुख्‍य भूमिकाओं के लिए कास्ट किया गया है। वे बोंदिता और अनिरूद्ध की बेटियाँ हैं, चारु छोटी बेटी है, जिसमें अपनी माँ के गुण हैं- वह हिम्‍मती और खरा बोलने वाली है। जबकि बड़ी बेटी दुर्गा बिलकुल अपनी मां की तरह दिखती है, लेकिन उसकी शख्सियत उलट है- वह दब्‍बू और निराशावादी है।

दुर्गा की भूमिका निभाने के लिए तैयार औरा भटनागर ने कहा, ‘’मैं ‘दुर्गा और चारु’ में ‘बैरिस्‍टर बाबू’ की कहानी आगे बढ़ने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। ‘बैरिस्‍टर बाबू’ में काम करना मेरी खुश किस्‍मती थी और इस शो से उसके साथ मेरा सफर पूरा होता है। स्‍टोरी लाइन बड़ी ही खास है और मुझे यकीन है कि वह दर्शकों को पसंद आएगी और वे बहनों के साथ अपने रिश्‍ते को शायद महत्‍व देंगे। यह कलर्स के साथ मेरा तीसरा प्रोजेक्‍ट है और उनके साथ एक बार फिर जुड़ना मुझे आशीर्वाद मिलने जैसा है। एक एक्‍टर के तौर पर इस अनुभव से सीखने के लिए मुझे बहुत कुछ मिलेगा। इस शो के साथ एक और रोमांचक सफर के इंतजार में हूं।"

चारु का किरदार निभाने वाली वैष्‍णवी प्रजापति ने कहा, ‘’दुर्गा और चारु’ में दो बहनों के रिश्‍ते की एक हल्‍के-फुल्‍के अंदाज वाली और भावुक कर देने वाली कहानी है। मुझे चारु का किरदार इसलिए दिलचस्‍प लगता है, क्‍योंकि वह एक हिम्‍मती और आत्‍मविश्‍वास से भरी लड़की है। मुझे यकीन है कि चारु का किरदार और कहानी लाखों लोगों के दिल को छूएगी। मैं कलर्स और ‘दुर्गा और चारु’ की पूरी टीम के साथ इस सफर की शुरूआत से रोमांचित हूं।"

बता दें कि 'दुर्गा और चारु’ का प्रसारण जल्‍द ही कलर्स चैनल पर शुरू होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT