अर्शी खान ने परिवार को लेकर किया कमेंट, तो बेकाबू हुईं देवोलीना
अर्शी खान ने परिवार को लेकर किया कमेंट, तो बेकाबू हुईं देवोलीना social Media
टीवी शोज़

अर्शी खान ने परिवार को लेकर किया कमेंट, तो बेकाबू हुईं देवोलीना

Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस 14 इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। आए दिन शो में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। Bigg Boss 14 के फिनाले में अभी कुछ ही दिन बाकी हैं और घर में हर दिन कुछ हंगामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में बिग बॉस के ट्विटर हैंडल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी काफी गुस्से में नजर आ रही हैं।

सामने आया शो का प्रोमो:

शो के मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें देवोलीना, अर्शी खान के साथ हाथापाई करती हुई और किचन के बर्तन तोड़ती-फोड़ती हुई नजर आ रही हैं। वहीं अन्य घरवाले उन्हें कंट्रोल में लाने की बहुत कोशिश कर रहे हैं। इतना ही नहीं वह बिग बॉस को भी कहती हैं कि, उन्हें प्लीज कंफेशन रूम में बुलाया जाए। अर्शी खान से लड़ाई के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी, रूबीना दिलैक पर भी हमला करती हैं और कहती हैं कि तुम गलत का साथ दे रही हो और ऐसा करके कोई तुम सच्चाई की मूर्ती नहीं लग रही हो। प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा, "अर्शी द्वारा अपने परिवार पर बात उठाने से देवोलीना ने खोया अपना आपा, कैसे शांत होंगी बेकाबू हुई देवोलीना।"

क्या है मामला:

बता दें कि, ये लड़ाई अर्शी खान के एक कॉमेंट से शुरू हुयी। अर्शी खान ने देवोलीना के परिवार को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिससे वह भड़क गईं और उन्होंने तोड़-फोड़ मचा दी। देवोलीना का ऐसा रूप देख अर्शी के साथ-साथ घरवाले भी हैरान रह गए। बता दें, देवोलीना, बिग बॉस के घर में एजाज़ खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं, लेकिन शो में उनका खुद का व्यक्तित्व उभर कर आ रहा है। देवोलीना ने 'बिग बॉस 13' में भी एंट्री ली थी। शो में देवोलीना ज्यादा समय तक नहीं रहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT