Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने की ऐसी गलती, मांगनी पड़ी सोनाली फोगाट से माफी
Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने की ऐसी गलती, मांगनी पड़ी सोनाली फोगाट से माफी Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss 14: रश्मि देसाई ने की ऐसी गलती, मांगनी पड़ी सोनाली फोगाट से माफी

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर और रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। शो में इस वक्त फैमिली वीक चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार वाले उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं। जिसे देख बाकी कंटेस्टेंट्स और दर्शक सभी लोग भी काफी भावुक हो रहे हैं। यह घरवाले कंटेस्टेंट्स का उत्साह भी बढ़ा रहे हैं, लेकिन बिग बॉस 14 के घर में पहुंचकर टीवी की मशहूर अभिनेत्री रश्मि देसाई से ऐसी गलती हो गई है, जिसके चलते उन्हें शो की कंटेस्टेंट्स और भाजपा नेता सोनाली फोगाट से माफी मांगनी पड़ी है।

बता दें कि, 'बिग बॉस 14' के आज के एपिसोड में रश्मि देसाई घर में धमाकेदार एंट्री मारेंगी। विकास गुप्ता की अच्छी दोस्त होने के नाते रश्मि देसाई ने उनके परिवार की ओर से शो में पहुंचकर उनका सपोर्ट किया। यहां उन्होंने विकास गुप्ता को आगे के खेल के लिए प्रोत्साहित किया। साथ ही सभी कंटेस्टेट्स से मुलाकात भी की। बिग बॉस 14 के घर में पहुंचकर रश्मि देसाई को घर के नए कप्तान के लिए नाम लेना होता है। सूत्रों की मानें, तो वह कप्तान के लिए सोनाली फोगाट का नाम लेने की कोशिश करती हैं, लेकिन रश्मि देसाई को उनका नाम याद नहीं आता है। जिसके बाद वह राखी सावंत का कप्तान के लिए नाम ले देती हैं। सोनाली का नाम भूलने पर अब रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगी हैं।

रश्मि देसाई ने मांगी माफी:

अभिनेत्री रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर सोनाली फोगाट से इस गलती के लिए माफी मांगी है। रश्मि देसाई ने अपने ट्वीट में लिखा है, "सोनाली फोगाट जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं। मुझे आपको नाम नहीं याद रहा लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।"

आपको बता दें कि, आने वाले एपिसोड में रश्मि देसाई अली गोनी को लोगों से झगड़ा न करने की नसीहत देंगी। जिसके बाद रश्मि देसाई, जैस्मिन भसीन से कहेंगी कि वो किसी के बारे में पर्सनल कमेंट न करें। जैस्मिन भसीन को रश्मि देसाई की ये बातें चुभ जाएंगी। जिसके बाद जैस्मिन भसीन अली गोनी से कहेंगी कि मुझे रश्मि देसाई की एक बात पर बहुत हंसी आ रही है। वो पर्सनल कमेंट करने से मना करके गई हैं, लेकिन बीते सीजन में उसने भी तो यही सब किया है। उसने पर्सनल खुन्नस निकालने के चक्कर में पूरे घर को घसीट लिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT