Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले की हरकतों पर भड़के सलमान खान
Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले की हरकतों पर भड़के सलमान खान Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले की हरकतों पर भड़के सलमान खान, बोले- 'घर में आके मारूंगा'

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) हमेशा चर्चाओं में रहता है। बिग बॉस फिनाले में अब बस चंद दिन ही बचे हैं। रश्मि, करण कुंद्रा, शमिता और राखी सावंत टिकट टू फिनाले टास्क जीत कर फाइनल में जगह बना चुके हैं। आने वाला 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प होने वाला है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) एक शख्स को जमकर लताड़ लगाते नजर आने वाले हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रोमो वीडियो आया सामने:

'बिग बॉस 15' के आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान की गुस्से भरा अंदाज देखने को मिलेगा। 'बिग बॉस 15' के वीकेंड का वार एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान, अभिजीत बिचुकले की क्लास लगाते हुए दिखाई दे रहें हैं। कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

'बिग बॉस 15' का जो लेटेस्ट प्रोमो आया है, उसमें देखा जा सकता है कि, सलमान खान अभिजीत बिचुकले पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। सलमान खान ने कहा कि बिचुकले जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी, अगर कोई आपके परिवार को दे तो कैसा लगेगा।

सलमान खान ने बिचुकले को दी वॉर्निंग:

सलमान खान ने बिचुकले को वॉर्निंग देते हुए कहा कि, अगर दोबारा ऐसा किया तो मिड वीक में बालों से पकड़कर बाहर करूंगा। इस पर बिचुकले बोलने की कोशिश करते हैं, तो सलमान खान उन्हें बीच में रोक लेते हैं। फिर कहते हैं कि, तुम्हारा व्यवहार जारी रहा तो घर में घुसकर मारूंगा। इस पर अभिजीत ने भी सलमान के कमेंट पर नाराजगी जाहिर की। अभिजीत ने गुस्से में कहा, 'भाड़ में गया आपका शो।

वहीं बिचुकले के अलावा सलमान खान ने शो के अन्य कंटेस्टेंट करण कुंद्रा को भी फटकार लगाई। सलमान खान ने करण कुंद्र से कहा कि, आप तेजस्वी प्रकाश के 'बॉयफ्रेंड' होने के बावजूद कभी भी उनकी साइड नहीं लेते, उन्हें प्राथमिकता नहीं दी। वहीं, एक्ट्रेस तेजस्वी के रोते ही सलमान ने कहा, अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्टैंड लेना सीखो, मर्द बनो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT