बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अंकित और गौतम जुनूनियत में आएंगे नजर
बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अंकित और गौतम जुनूनियत में आएंगे नजर Raj Express
टीवी शोज़

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अंकित और गौतम जुनूनियत में आएंगे नजर

Pankaj Pandey

राज एक्सप्रेस। कलर्स अब अपना आगामी फिक्‍शन ड्रामा ‘जुनूनियत’ लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसमें तीन आकांक्षी लोगों को दिखाया गया है जिनके लिये संगीत ही उनका ठिकाना और सब-कुछ है और उन्‍हें अपने प्‍यार एवं महत्‍वाकांक्षा में से किसी एक को चुनना है। इस शो में तीन लोगों की भावनाओं और जूनून का रोमांचक सफर है। यह तीन लोग हैं इलाही (नेहा राणा द्वारा अभिनित), जहान (अंकित गुप्‍ता द्वारा अभिनित) और जॉर्डन (गौतम विग द्वारा अभिनित)। इलाही और जहान प्‍यार और संगीत की धुनों के जादू में डूबे हैं, जबकि जॉर्डन संगीत की दुनिया पर छा जाने की इच्‍छा रखता है। सरगुन मेहता और रवि दुबे के ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस शो का प्रीमियर 13 फरवरी को होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ कलर्स पर किया जाएगा।

वायाकॉम18 में हिन्‍दी मास एंटरटेनमेंट की चीफ कंटेन्‍ट ऑफिसर मनीषा शर्मा ने कहा, “जुनूनियत तीन महत्‍वाकांक्षी गायकों इलाही, जॉर्डन और जहान की एक बेहतरीन कहानी है, जो प्‍यार के साथ-साथ अपने सपनों की ओर बढ़ते हैं। ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट के साथ अपनी लंबे वक्‍त की साझेदारी में हमने कुछ लोकप्रिय शोज दिये हैं, जिन्‍होंने दर्शकों के दिल और दिमाग पर छाप छोड़ी है। इस सफलता को जारी रखने की उम्‍मीद में हम प्‍यार और संगीत की कश्‍मकश ‘जुनूनियत’ पेश करते हुए बहुत खुश हैं।

प्रोड्यूसर सरगुन मेहता ने कहा, “जुनूनियत एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें तीन आकांक्षी कलाकारों की जिन्‍दगी दिखाई जा रही है, क्‍योंकि संगीत से प्‍यार करने के लिये उनके अपने-अपने कारण हैं। महान संगीतकारों के घर, यानि कि ट्राइसिटी चंडीगढ़ की खूबसूरत वादियों में फिल्‍माया गया यह शो अपने आप में एक अनोखा प्रेम त्रिकोण दिखाता है। नये जमाने की इस दमदार कहानी में दर्शक प्‍यार और ड्रामा का पूरा मजा लेंगे।”

बात को आगे बढ़ाते हुए, रवि दुबे ने कहा, “तीनों किरदार संगीत से प्‍यार करते हैं, लेकिन उनकी शख्सियतें बहुत अलग-अलग हैं। दर्शकों को यह किरदार प्रासंगिक लगेंगे, क्‍योंकि वे प्‍यार के साथ-साथ संगीत को जी रहे हैं। यह कलर्स के साथ हमारा तीसरा प्रोजेक्‍ट है और इसके लिये हमें दर्शकों से बड़े प्‍यार की उम्‍मीद है।”

जहान की भूमिका निभाने को लेकर रोमांचित अंकित गुप्‍ता ने कहा, “कलर्स और ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट का संगम सफल रहा है और मैं उनके साथ काम करते हुए बहुत खुश हूँ। दर्शक ‘बिग बॉस 16’ के कारण मुझे अच्‍छे से जान सके हैं और अब मैं संगीत पर आधारित इस नये फिक्‍शन शो के जरिये उनसे जुड़ते हुए उत्‍साहित हूँ। मेरा लुक ऐसा है, जिसमें संगीत के लिये जीने वाला एक इंसान झलकता है और उसे दर्शकों से मिले प्‍यार ने मुझे रोमांचित कर दिया है। मुझे यकीन है कि ‘जुनूनियत’ उन दर्शकों का दिल जीतेगा, जो मुझे संगीत के दीवाने अपने में सीमित रहने वाले एक व्‍यक्ति के अवतार में देखेंगे।”

जॉर्डन की भूमिका निभाने जा रहे गौतम विग ने कहा, “संगीत पर आधारित कहानी ‘जुनूनियत’ में आना मेरे लिये आसान था। मैं अब भी उस प्‍यार को महसूस कर रहा हूँ, जो मुझे ‘बिग बॉस 16’ के सफर में दर्शकों से मिला और मैं इस नये शो में जॉर्डन के किरदार से दर्शकों को वही प्‍यार लौटाने की उम्‍मीद कर रही हूँ। अपने किरदार में ढलने के लिये मैंने वोकल्‍स और इंस्‍ट्रूमेंट्स सीखे हैं और वह मेरे लिये एक नया अनुभव था। मैं जुनून, प्‍यार और संगीत की यह बेहतरीन कहानी बयां करने के कलर्स के मिशन में उनका साथ देते हुए काफी खुश हूँ।”

इलाही की भूमिका निभा रहीं नेहा राणा ने कहा, “जिन्‍दगी की सबसे बड़ी खुशकिस्‍मती है वह कर पाना, जो आप पसंद करते हैं। ‘जुनूनियत’ में मेरा किरदार इलाही जन्‍म से ही संगीत के मामले में बहुत टैलेंटेड है, लेकिन उसे एक खालीपन लगता है, जिसे उसकी माँ की मौजूदगी ही पूरा कर सकती है। उसकी और मेरी एक बात मिलती है कि हम दोनों को संगीत से सुख मिलता है। उसे संगीत से जो ताकत मिलती है, वही उसकी जुनूनियत है। यह शो जो असर डाल सकता है, उसके बारे में सोचकर मैं उत्‍साहित हूँ और मैं गौतम विग और अंकित गुप्‍ता के साथ काम करने के लिए भी काफी रोमांचित हूं।‘’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT