Bigg Boss की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन, इन कलाकारों ने जताया शोक
Bigg Boss की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन, इन कलाकारों ने जताया शोक Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन, इन कलाकारों ने जताया शोक

Author : Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। कलर्स का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के सेट से बुरी खबर सामने आ रही है। खबर आई है कि, 'बिग बॉस 14' की टैलेंट मैनेटर पिस्ता धाकड़ का एक एक्सीडेंट में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि, पिस्ता धाकड़ का एक्सिडेंट शो के सेट से ठीक बाहर हुआ है। उन्हें इस दौरान काफी गंभीर चोटें आई और ज्यादा खूब बहने के कारण उनका निधन हो गया। पिस्ता धाकड़ की मौत से काम्या पंजाबी, हिमांशी खुराना, युविका चौधरी और वो तमाम सिलेब्रिटीज सदमे में हैं जो पिस्ता को करीब से जानते थे और 'बिग बॉस' का भी हिस्सा रहे।

हिमांशी खुराना ने जताया शोक:

'बिग बॉस 13' में नजर आईं हिमांशी खुराना ने सलमान खान के साथ पिस्ता धाकड़ की यह तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा, "RIP पिस्ता। अभी उसके निधन की खबर मिली। शॉक में हूं। सचमुच जिंदगी का कुछ पता नहीं।"

काम्या पंजाबी ने भी जताया शोक:

वहीं जानी-मानी अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने पिस्ता की एक सेल्फी शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा है, "ये पिस्ता धाकड़ है सिर्फ 23 साल की। पिछले कुछ सालों से बिग बॉस की टीम का हिस्सा थी और बहुत ही ब्राइट लड़की, लेकिन पिछली रात इसका निधन हो गया। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे स्वीटहार्ट।"

ऐसे हुई पिस्ता धाकड़ की मौत:

वहीं अगर हुई इस घटना की बात करें, तो पिस्ता धाकड़ अपनी दोपहिया गाड़ी से घर की ओर निकल रही थीं। वे नीचे गिरीं और एक वैनेटी वैन उनके ऊपर चढ़ गई। उनका अंतिम संस्कार कांदीवली में किया जाएगा। ऐसा सूत्रों के हवाले से सुनने में आया है कि, रात को अंधेरे की वजह से ये हादसा हुआ। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स की मानें, तो वीकेंड का वॉर की शूटिंग के बाद ये दुखद हादसा हुआ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT