Aashram 3 Teaser: इंतजार हुआ खत्म
Aashram 3 Teaser: इंतजार हुआ खत्म Social Media
टीवी शोज़

Aashram 3 Teaser: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा बॉबी देओल के 'आश्रम 3' का ट्रेलर

Author : Sudha Choubey

Aashram 3 Teaser: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) की मचअवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहें हैं। फैंस का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है। मेकर्स ने इस सीरीज की एक छोटी सी झलक शेयर की है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

'आश्रम 3' का टीजर रिलीज:

वेब सीरीज 'आश्रम 3' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। रिलीज हुए 1 मिनट 11 सेकेंड के टीजर में बॉबी देओल बाबा के चोले में अपने आश्रम के लोगों के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही लोग उनके नाम के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सीरीज के टीजर रिलीज की जानकारी देते हुए आश्रम स्टारर अभिनेता बॉबी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। सीरीज का टीजर वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा है, "अब इंतजार होगा खत्म, फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम के। जपनाम एक बदनाम…आश्रम सीजन 3 का ट्रेलर कल आउट!"

क्या दिखाया है टीजर में:

वहीं अगर रिलीज हुए 'आश्रम 3' के टीजर की बात करे, तो टीजर की शुरुआत साल 2020 में रिलीज हुए आश्रम के पहले सीजन से होती है, जिसमें बॉबी देओल बाबा के रूप में नजर आते हैं। फिर बॉबी देओल कहते हुए दिखते हैं कि, मुझे पता था कि लोग इसे पसंद करेंगे, लेकिन मुझे नहीं पता था कि, इसे इतनी सक्सेस मिलेगी। इसके बाद सीरीज को लेकर लोगों के रिएक्शन दिखाए जाते हैं।

इसके बाद स्क्रीन पर लिखा आता है, 'भक्ति और आस्था की लहर फैली पूरे देश में, दिलों में गूंजा एक ही नारा, बना हलचल का माहौल, सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो एक ही नाम जपनाम..जपनाम। अब इंतजार होगा खत्म। फिर खुलेंगे दरवाजे आश्रम 3।' इसके बाद वॉइस ओवर आता है, एक बार जो आश्रम आ गए ना, तो फिर यू टर्न तो होना ही है।

इस दिन आएगा ट्रेलर:

टीजर रिलीज होने के साथ-साथ बताया गया है कि, इसका ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। बॉबी देओल के इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर कल यानी 13 मई को जारी किया जाएगा। नए सीजन में बाबा निराला की नई करतूतों और दिलचस्प ट्विस्ट देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं।

ये कलाकार आएंगे नजर:

प्रकाश झा द्वारा डायरेक्टेट इस सीरीज में बॉबी देओल के साथ अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, चंदन रॉय, तुषार पांडे, अध्यन सुमन और त्रिधा चौधरी भी अहम किरदार में हैं। इस सीरीज के तीसरे सीजन की शूटिंग काफी मुश्किल भरी रही थी, क्योंकि भोपाल में जो शो का सेट बनाया गया था, उसे तोड़ दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT