बिग बॉस के अगले सीजन के लिए इतनी फीस चाहते हैं सलमान खान
बिग बॉस के अगले सीजन के लिए इतनी फीस चाहते हैं सलमान खान Social Media
टीवी शोज़

बिग बॉस के अगले सीजन के लिए इतनी फीस चाहते हैं सलमान खान, जताया अपना इरादा

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर शो 'बिग बॉस 14' इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। 'बिग बॉस 14' रफ्तार से अपने समापन की ओर बढ़ रहा है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स बेसब्री से फिनाले, ट्रॉफी जीतने और 'बिग बॉस' हाउस से बाहर जाने का इंतजार कर रहे हैं। 'बिग बॉस 14' खत्म होने के बाद फैंस इसके अगले सीजन 'बिग बॉस 15' का इंतजार करने लग जाएंगे। अब फैंस को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स ने बिग बॉस 15 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बात की जानकारी खुद सलमान खान ने दी है।

बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इस शो से कई सालों से जुड़े हुए हैं, सलामन का वीकेंड का वार दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जाता है। 'बिग बॉस 14' अपने अंतिम चरण में है और जल्द ही इसका विनर भी दर्शकों को मिलने वाला है। ऐसे में इस वाले वीकेंड के वार में सलमान खान ने बिग बॉस 15 और शो को लेकर अपनी फीस के बारे में एक बड़ी बात कह दी है, इसे सुनकर फैन्स काफी खुश हो जाएंगे।

सलमान खान ने किया खुलासा:

शो की शुरुआत में सलमान खान कहते हैं, "मुझमें मिक्स इमोशन हैं, कभी खुशी कभी गम।" सलमान खान आगे कहते हैं कि, वह परेशान और चिंतित है कि बिग बॉस की पूरी टीम और क्रू को अब अगले साल तक कोई भुगतान और चेक नहीं मिलेगा। वह कहते हैं कि, इसके बाद में 'पठान', 'टाइगर जिंदा है 3' और अन्य फिल्मों की शूटिंग में लग जाऊंगा। फिर उन्होंने आगे कहा, "काम खत्म होते ही मैं बिग बॉस का 15वां सीजन लेकर हाजिर हो जाऊंगा।"

सलमान ने अपनी फीस को लेकर कही यह बात:

सलमान खान ने इसके आगे कुछ ऐसा कहा कि, ऑडियंस और कंटेस्टेंट्स को हंसी आ गई, लेकिन ये मेकर्स के लिए थोड़ी परेशानी वाली बात होगी। सलमान खान ने आग कहा कि, ऑडियंस भी 'बिग बॉस 15' के साथ आएगी और वह भी आएंगे, लेकिन सलमान ने इसमें थोड़ा ट्विस्ट डाला। उन्होंने कहा, "मैं तो आऊंगा ही आऊंगा, अगर मेरा 15 टका बढ़ा दिया इन लोगों ने तो।" इसके बाद सलमान खान कंटेस्टेंट्स से पूरे हफ्ते के जरूरी मुद्दों पर बात करते हैं।

वहीं अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो सलमान जल्दी ही फिल्म 'राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में होंगे। इसके साथ ही सलमान की अपकमिंग लिस्ट में 'कभी ईद-कभी दिवाली', 'किक 2', 'टाइगर 3' और 'अंतिम' शामिल हैं। इसके अलावा सलमान खान, शाहरुख की 'पठान' में भी नजर आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT