एक्ट्रेस अनुष्का सेन के नखरों से परेशान हुए प्रड्यूसर्स
एक्ट्रेस अनुष्का सेन के नखरों से परेशान हुए प्रड्यूसर्स Social Media
टीवी शोज़

एक्ट्रेस अनुष्का सेन के नखरों से परेशान हुए प्रोड्यूसर्स, शो से किया बाहर

Author : Sudha Choubey

ज़ी टीवी का पॉपुलर शो 'अपना टाइम भी आएगा' को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं। शो में रानी की भूमिका में नजर आ रही अभिनेत्री अनुष्का सेन को लेकर खबर आ रही है कि, अनुष्का सेन ने इस शो को छोड़ दिया है। पिछले कुछ समय से उनका शो के प्रोड्यूसर्स के साथ झगड़ा चल रहा था। शो के निर्माता वेद राज ने अनुष्का पर कई आरोप भी लगाए हैं। निर्माताओं का कहना है कि, अनुष्का शूटिंग के वक्त बहुत नखरे दिखा रही थीं, जिसकी वजह से धारावाहिक को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

निर्माता वेद राज ने कही यह बात:

बता दें कि, सीरियल 'अपना टाइम भी आएगा' के निर्माता वेद राज ने अपने बयान में कहा है कि, मात्र 18 एपिसोड होने के बाद किसी मुख्य अभिनेत्री को शो से निष्कासित करना कोई आसान फैसला नहीं है। उन्होंने बताया है कि अनुष्का काम करने में शुरू से ही नखरे दिखा रही थीं। हालांकि, काफी कोशिश की गई कि, चीजें बदल जाएं और बेहतर हो जाएं लेकिन दुर्भाग्य से स्थिति और भी ज्यादा बिगड़ती चली गईं। जरूरी दृश्यों की शूटिंग करने में अनुष्का कुछ न कुछ बहाने लगाती थीं और बॉडी डबल के लिए कहती थीं।

अनुष्का सेन को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस:

वेद राज ने बताया कि, अनुष्का का रवैया बहुत ही खराब हो चला था और वह एक पेशेवर कलाकार की तरह बर्ताव नहीं कर रही थीं। जहां तक सभी लोग सह पाए, वहां तक सहा। फिर बाद में नई अभिनेत्री को लाने का फैसला कर लिया। अब किसी एक कलाकार की वजह से पूरा धारावाहिक बर्बाद हो, यह सही नहीं है। अनुष्का की जगह अब धारावाहिक 'अपना टाइम भी आएगा' में अभिनेत्री मेघा रे को जगह दी गई है। धारावाहिक में मेघा ने अपना काम बीते रविवार से ही शुरु कर दिया है।

अनुष्का सेन दी सफाई:

वहीं जब अनुष्का सेन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, उन्होंने प्रॉडक्शन हाउस को मेल कर दिया है। वह बोलीं, "मेरी तबीयत ठीक नहीं है, बल्कि 28 अक्टूबर को शूट के दौरान ही मेरी तबीयत खराब हो गई थी। सेट पर एक डॉक्टर को बुलाया गया तो उन्होंने मुझे 10 दिन आराम करने की सलाह दी। लेकिन शो की डिमांड के चलते मुझे 2 दिन बाद ही शूट पर लौटना पड़ा।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT