बिग बॉस में होने वाली है राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री, खुद किया खुलासा
बिग बॉस में होने वाली है राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री, खुद किया खुलासा Social Media
टीवी शोज़

बिग बॉस में होने वाली है राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री, खुद किया खुलासा

Author : Sudha Choubey

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों कलर्स टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में आते ही अपने फैंस को एंटरटेनमेंट का तगड़ा लगाना शुरू कर दिया। राखी सावंत जितनी भी देर के लिए स्क्रीन पर रहती हैं सभी लोग काफी एंटरटेन होते हैं। दर्शकों को राखी सावंत का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। इसी बीच अब खबर आई है कि राखी सावंत के पति रितेश भी घर में एंट्री लेने वाले हैं।

राखी सावंत के पति ने एक इंटरव्यू में खुद के 'बिग बॉस 14' में एंट्री लेने की बात कही है। रितेश अपनी पत्नी राखी को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे। रितेश ने कहा कि, वह पहले ही बिग बॉस के मेकर्स के सामने शो में आने की अपनी ख्वाहिश जाहिर कर चुके हैं। ऐसे में जनवरी के पहले वीक में रितेश के शो में एंट्री लेने की संभावना है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रितेश ने कहा, "मैंने बिग बॉस के निर्माताओं से कहा है कि, मैं एक प्रतियोगी के रूप में शो में प्रवेश करना चाहता हूं और वे इस पर काम कर रहे हैं। वे चाहते थे कि, मैं क्रिसमस पर प्रवेश करूं, लेकिन तब मैं अपने काम में व्यस्त था और शो में नहीं जा सकता था। मैंने उन्हें एक सप्ताह पहले ही सूचित करने के लिए कहा है, क्योंकि अगर मुझे घर में प्रवेश करना है, तो मुझे अंदर जाने से पहले कुछ चीजें निपटानी होंगी।"

उन्होंने आगे कहा कि, मैंने उन्हें बताया है कि मैं जनवरी के पहले सप्ताह में उपलब्ध हो जाऊंगा लेकिन मुझे अब तक कोई पुष्टि नहीं मिली है। ऐसे में देखते ही कि ऐसा कब तक हो पाता है। मैं इस हफ्ते के बीच तक प्रवेश करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैंने निर्माताओं से अनुरोध किया है कि, मैं एक प्रतियोगी के रूप में जाऊंगा। मैं शो में राखी के समर्थन के लिए जाना चाहता हूं। मुझे लगता है कि, राखी एक खुशी की तरह मेरे जिंदगी में आई है। वह बहुत अच्छी इंसान हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT