Bigg Boss OTT: सलमान खान नहीं, बल्कि करण जौहर करेंगे शो को होस्ट
Bigg Boss OTT: सलमान खान नहीं, बल्कि करण जौहर करेंगे शो को होस्ट Social Media
टीवी शोज़

Bigg Boss OTT: सलमान खान नहीं, बल्कि करण जौहर करेंगे शो को होस्ट

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) जल्द ही शुरू होने वाला है। ईद के मौके पर सलमान ने शो का पहला प्रोमो लॉन्च किया था। साथ ही इस बार ये शो कुछ नया लेकर आने वाला है। दरअसल, पहली बार 'बिग बॉस' का प्रीमियर ओटीटी पर होगा न कि चैनल पर। शो के पहले 6 हफ्ते ओटीटी पर पहले दिखाए जाएंगे। इसी बीच खबर आई है कि, शो को ओटीटी पर सलमान खान नहीं, बल्कि बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर होस्ट करेंगे।

'बिग बॉस' ओटीटी को होस्ट करेंगे करण जौहर:

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर डिजिटल स्पेस के लिए सलमान खान का रियलिटी शो को होस्ट करेंगे। हालांकि अभी तक मेकर्स या करण की तरफ से कोई ऑफिशयल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन देखना होगा कि, करण इस शो को कैसे होस्ट करते हैं और दर्शकों से उन्हें कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा।

वूट ने हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के प्रीमियर की घोषणा की है और शो के पहले छह हफ्ते के एपिसोड दर्शक सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। खास बात ये है कि, दर्शक शो को 24X7 देख सकते हैं। मेकर्स के इस ऐलान के बाद दर्शक काफी खुश हैं।

करण जौहर ने कही यह बात:

करण जौहर ने इस शो को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई है। उन्होंने बताया कि, "मेरी मां और मैं बिग बॉस के बहुत बड़े फैन हैं और एक दिन के लिए भी इसे मिस नहीं करते। व्यूअर के तौर पर यह मुझे अपने ढेर सारे ड्रामे से बहुत एंटरटेन करता है। दशकों से, मुझे शोज होस्ट करना पसंद है और अब बिग बॉस ओटीटी...यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी।"

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी:

बता दें, टीवी से पहले वूट पर 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) शुरू किया जा रहा है, जिसे आप 8 अगस्त से आप देख सकते हैं। बिग बॉस पहले छह सप्ताह ओटीटी (OTT) पर स्ट्रीम किया जायेगा। डिजिटल रिलीज के बाद 'बिग बॉस 15' को उसके पुराने प्लटफॉर्म यानी कलर्स चैनल पर लॉन्च किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT