'इंडियन आइडल 12' विवाद पर बोलीं अनुराधा पौडवाल
'इंडियन आइडल 12' विवाद पर बोलीं अनुराधा पौडवाल Social Media
टीवी शोज़

'इंडियन आइडल 12' विवाद पर बोलीं अनुराधा पौडवाल, कहा- 'मैं हैरान हूँ'

Author : Sudha Choubey

सोनी टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' पिछले कुछ समय से विवादों में फंसा हुआ है। पिछले दिनों किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने शो को लेकर बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने कहा था, "मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया था। मुझसे कहा गया सबकी तारीफ करनी है। मुझसे कहा गया जैसा भी गाएं उसको बढ़ावा देना है क्योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्यूट है।" उसके बाद से आदित्य नारायण से लेकर शो में शामिल होने वाले मेहमानों के बयान चर्चा में हैं। वहीं अब सिंगर अनुराधा पौडवाल ने भी शो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि, उन्हें कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस कैसी लगी।

अनुराधा पौडवाल ने कही यह बात:

एक निजी चैनल से बात करते हुए सिंगर अनुराधा पौडवाल ने इस बारे में कहा, "मुझे तो सारे प्रतिभागी एक से बढ़कर एक लगे। इसमें कोई विवाद जैसा था नहीं। अगर लोग उनके टैलेंट पर सवाल उठा रहे हैं, तो मुझे हैरानी हो रही है। मुझे अमित जी के विवाद का कोई आइडिया नहीं है। जब मैं गई, तो वहां के बच्चों ने बेहद बढ़िया गाया। मैं तो सरप्राइज हो गई, सबका परफॉर्मेंस देखकर।"

अमित कुमार ने कही थी यह बात:

बता दें कि, हाल ही में एक इंटरव्यू में अमित कुमार ने कहा था कि, "मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया था। मुझसे कहा गया सबकी तारीफ करनी है। मुझसे कहा गया जैसा भी गाएं उसको बढ़ावा देना है, क्योंकि यह किशोर दा को ट्रिब्यूट है। मुझे लगा कि यह मेरे पिता को श्रद्धांजलि होगी। एक बार जब मैं वहां गया तो मैंने बस वही किया जो मुझसे कहा गया।"

Shanmukhapriya को शो से बाहर करने की मांग:

वहीं 'इंडियन आइडल 12' की कंटेस्टेंट संमुखप्रिया भी हेटर्स के निशाने पर आ गई हैं। बीते एपिसोड के बाद से ही लोग संमुखप्रिया को 'इंडियन आइडल 12' से एलिमिनेट करने की मांग कर रहे हैं। लोगों का मानना है कि संमुखप्रिया ने बीता रात बेहद खराब परफॉर्मेंस दी है। इतना खराब गाना गाने के बाद भी मेकर्स ने संमुखप्रिया को बाहर नहीं किया है। लोगों को संमुखप्रिया के गाने का तरीका जरा भी नहीं पसंद आ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT