कॉमेडी शो Friends: The Reunion का ट्रेलर हुआ रिलीज
कॉमेडी शो Friends: The Reunion का ट्रेलर हुआ रिलीज Social Media
टीवी शोज़

कॉमेडी शो Friends: The Reunion का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन होगा प्रीमियर

Author : Sudha Choubey

टेलीविजन जगत का पॉपुलर शो 'फ्रेंड्स-द रियूनियन' अपने नए अवतार में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाला है। कुछ दिनों पहले इस शो का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' 27 मई को इस नए सीजन को ऑन एयर किया जाएगा। ट्रेलर में एक बार फिर दर्शकों को पुरानी यादों से जोड़ दिया। इस शो का ट्रेलर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मस्ती करते हुए दिखेंगे ये सितारे:

बता दें कि, शो 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' में आपको इस सुपरहिट शो के सभी सितारे एक बार फिर से साथ में मौज मस्ती करते दिखाई पड़ेंगे। इसमें शो के लीड एक्टर जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर नजर आएंगे। लीड एक्टर्स के अलावा 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' में कई एक्टर्स, प्लेयर्स, कार्यकर्ताओं और म्यूजिशियन्स को भी शामिल किया गया है।

फैंस को पसंद आ रहा है ट्रेलर:

वहीं अगर ट्रेलर की बात करें, तो रिलीज हुए ट्रेलर में सभी कलाकार मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही सवालों के जवाब देते हुए भी दिखाई दे रहें हैं। फैंस ट्रेलर को पसंद कर रहें हैं। इस शो का ट्रेलर वायरल हो रहा है। ट्रेलर से पहले इस शो का टीजर रिलीज किया गया था। टीजर की शुरुआत इन सभी स्टार्स की बैक क्लिप से हुई थी। क्लिप की शुरुआत शो के थीम सॉन्ग ‘आई विल वी देयर फॉर यू’ से होती है। मेकर्स इसमें एपिसोड का नाम भी अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में देते हैं।

प्रीमियर पर ये मेहमान आएंगे नजर:

खबर है कि, शो के प्रीमियर के मौके पर ये गेस्ट शामिल होंगे। इसमें लेडी गागा, जस्टिन बीबर, सिंडी क्रोफोर्ड, लैरी हैंकिन, जेम्स माइकल टेलर, मलाला यूसुफजई, थॉमस लेनॉन, क्रिस्टिना पिकल्स का नाम शामिल है। बता दें कि, शो 'फ्रेंड्स' सबसे पहले 1994 से 2004 के बीच एनबीसी पर एयर किया गया था। इसे डेविड क्रेन, मार्टा कॉफमैन ने बनाया था। शो को 2002 में प्राइम टाइम बेस्ट कॉमेडी सीरीज के लिए एम्मी अवॉर्ड भी मिला था। इसका आखिरी एपिसोड 2004 में आया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT