'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जल्द होगी दया बेन की वापसी
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जल्द होगी दया बेन की वापसी Social Media
टीवी शोज़

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जल्द होगी दया बेन की वापसी

Author : Sudha Choubey

सोनी सब का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने हाल ही 3 हजार एपिसोड पूरे किए। इस मौके पर जहां फैन्स ने मेकर्स को बधाइयां दीं तो साथ ही रिक्वेस्ट भी की कि दयाबेन यानी दिशा वकानी को शो में वापस ले आएं। फैंस शो में नजर आने वाली दयाबेन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि, मेकर्स ने शो में दयाबेन को वापस लाने की योजना बना ली है। खबर है कि, मेकर्स नवरात्रि तक दयाबेन को शो में वापस ला सकते हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स काफी लंबे वक्त से शो में दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। इस बारे में उनसे बात भी चल रही थी पर कुछ हो नहीं पाया। रिपोर्ट के अनुसार, कमबैक को लेकर दिशा वकानी से बात इसलिए नहीं बन पा रही क्योंकि उनकी फैमिली की कई डिमांड हैं जो बीच में अड़चन पैदा कर रही हैं। पर अब मेकर्स ने मन बना लिया है कि, अगर दिशा वकानी राज़ी भी नहीं हुईं तो भी इस नवरात्रि तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की वापसी करा दी जाएगी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने दिशा को लेकर बात की थी। जेनिफर ने कहा था कि दिशा अभी अपने परिवार और बेटी के साथ समय बिता रही हैं। उन्होंने कहा था, "मुझे दिशा की याद आती है और फैन्स भी उन्हें देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी वह जिस सिचुएशन में हैं, उसे मैं समझ सकती हूं क्योंकि कुछ साल पहले मैं भी उनकी जैसी सिचुएशन में थी।"

वहीं अंजली भाभी का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता ने भी शो छोड़ दिया है। शो छोड़ने के बाद अब यह किरदार सुनैना फौजदार निभा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT