Nahin 5, Dheeraj Dhoopar
Nahin 5, Dheeraj Dhoopar Social Media
टीवी शोज़

'नागिन 5' में नजर आएंगे धीरज धूपर, शो को लेकर कही यह बात

Author : Sudha Choubey

Naagin 5 : इन दिनों एकता कपूर का पॉपुलर शो 'नागिन 5' चर्चा में हैं। एकता कपूर के इस सुपर नेचरल फिक्शनल शो का सीजन 4 जल्द ही खत्म होने वाला है, इसके साथ ही नागिन के सीजन 5 की तैयारियां भी शुरू हो गई है। अब आने वाले सीजन में कौन-कौन से नए चेहरे नजर आएंगे इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। हाल ही में खबर आई है कि, ज़ी टीवी का पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' फेम एक्टर धीरज धूपर 'नागिन 5' में नजर आएंगे। इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। एक्टर धीरज धूपर ने खुद कंफर्म किया है कि, वे 'नागिन 5' का हिस्सा बनने वाले हैं।

बता दें कि, अभिनेता धीरज धूपर बहुत ही जल्द 'नागिन 5' में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ रिपोर्ट्स शेयर कर इस खबर को कंफर्म किया है। वहीं ससुराल स‍िमर का फेम एक्टर सुमैर पशरीचा ने भी एक पोस्ट के जर‍िए धीरज धूपर के 'नागिन 5' में होने की खबर पर मुहर लगा दी है। सामने आई इस तस्वीर में धीरज धूपर दिखाई दे रहे हैं, साथ ही इस तस्वीर में 'नागिन 5' लिखा हुआ है।

Nahin 5, Dheeraj Dhoopar

धीरज धूपर ने खुद किया कंफर्म :

हाल ही में मुंबई मिरर से हुई बातचीत के दौरान धीरज ने बताया, "नागिन बहुत बड़ी ब्रांड बनकर सामने आई है और मैंने इसे हां करने के लिए दूसरी बार नहीं सोचा। मैं हॉट नागिन लेडीज का फैन हूं, शो में मेरा पसंदीदा पार्ट उन्हें डांस करते देखना है।" उन्होंने कहा कि, अगर उन्हें फीमेल नागिनों के साथ डांस करने का मौका मिले तो यह उनके सपने पूरे होने जैसा होगा।

धीरज धूपर ने कहा, "मैं शो का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत रोमांचित हूं, क्योंकि इसमें मैं जो रोल प्ले करने जा रहा हूं उस तरह का रोल आज से पहले कभी नहीं किया है। 'नागिन' में वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाता है, जिससे यह और अच्छा हो जाता है, यह सब मेरे लिए एक नया अनुभव होगा।"

वायरल हो रहा है ये पोस्टर :

बता दें कि, कलर्स का पॉपुलर शो 'नागिन 5' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। शो को लेकर फैन्स यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि, 'नागिन 5' में मुख्य अभिनेत्री कौन होगी। अभिनेत्री मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, निया शर्मा के बाद, कौन होंगी जो नागिन की महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हाल ही में 'नागिन 5' से एक नया लुक सामने आया है, जिसे देखकर फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि यह हिना खान हैं। 'नागिन 5' का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, इस लुक में अभिनेत्री का चेहरा क्लियर नहीं दिखाया गया है। अभिनेत्री का चेहरा सांपों द्वारा कवर किया गया है, इसलिए केवल आंखें दिखाई दे रही हैं।

नागिन 4 का प्रोमो :

वहीं अगर 'नागिन 4' की बात करें, तो 'नागिन 4' के क्लाइमेक्स का प्रोमो कलर्स चैनल पर शेयर किया गया है। इसमें अभिनेत्री निया शर्मा अपने दुश्मनों से बदला लेते हुए नजर आ रही हैं। यह क्लाइमेक्स 25-26 जुलाई को रात में दिखाया जाएगा। इसके साथ ही मेकर्स ने नए चेहरे का भी खुलासा किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT