'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए दिशा परमार का नाम फाइनल
'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए दिशा परमार का नाम फाइनल Social Media
टीवी शोज़

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लिए दिशा परमार का नाम फाइनल, नकुल मेहता संग जमेगी जोड़ी

Author : Sudha Choubey

जानी-मानी अभिनेत्री दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में दिशा परमार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, दिशा जल्द ही टीवी पर नजर आने वाली हैं। दिशा टीवी स्क्रीन पर लंबे समय बाद वापसी कर रही हैं। दिशा परमार अपने पुराने को-स्टार नकुल मेहता (Nakuul Mehta) के साथ दोबारा रोमांस करती हुईं नजर आएंगी।

'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आएंगी दिशा:

पॉपुलर सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' (Bade Ache Lagte Hai) के दूसरे सीजन की कास्ट को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा जोरों पर है। इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस के लिए पहले दिव्यांका त्रिपाठी को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने शो के लिए मना कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बड़े अच्छे लगते हैं के दूसरे सीजन के लिए नकुल मेहता के अपोजिट दिशा परमार का नाम फाइनल कर लिया गया है। हालांकि इस बारें में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

दिशा और नकुल पहले भी कर चुके हैं काम:

बता दें कि, दिशा परमार और नकुल मेहता ने पहले भी साथ काम कर चुके हैं। दोनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'प्यार का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा' में नजर आए थे। दिशा इस शो में पहाड़ी, सरल और सुलझी लड़की के किरदार में नजर आईं थीं। वहीं नकुल शहरी लड़के के किरदार ने नजर आए थे। दोनों की शादी, प्यार और लाइफ में आगे बढ़ने का ट्रैक दिखाया गया था। इस शो से दोनों ने बतौर लीड शुरुआत की थी। शो में जहां दिशा का नाम पंखुड़ी था, तो वहीं नकुल का आदित्य नाम था।

हाल ही में राहुल से की शादी:

आपको बता दें कि, दिशा परमार ने सिंगर राहुल वैद्य के साथ 16 जुलाई 2021 को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी रचाई थी। दोनों की वेडिंग और प्री-वेडिंग तस्वीरें ही नहीं, बल्कि शादी के बाद की तस्वीरें व वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। दिशा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT