Divya Aggarwal Became the Winner of Bigg Boss OTT
Divya Aggarwal Became the Winner of Bigg Boss OTT Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

दिव्या अग्रवाल बनीं Bigg Boss OTT की विनर, बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने किया धमाकेदार स्वागत

Author : Sudha Choubey

Bigg Boss OTT Winner: करण जौहर के शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) की जर्नी आज खत्म हो गई। 'बिग बॉस ओटीटी' को अपना विजेता मिल गया। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने 'बिग बॉस ओटीटी' की ट्रॉफी अपने नाम कर हर किसी को हैरान कर दिया। ट्रॉफी के साथ दिव्या अग्रवाल को 25 लाख रुपए ईनाम के तौर पर मिले हैं। शो को दर्शकों ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है।

फिनाले राउंड में ये कंटेस्टेंट्स थे शामिल:

शो में 5 कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, राकेश बापत, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट और दिव्या अग्रवाल फिनाले राउंड में गए थे। इसमें फर्स्ट रनरअप निशांत भट्ट रहे तो वहीं दूसरी तरफ दूसरी रनरअप शमिता शेट्टी रहीं।

शो में करण जौहर ने सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को पैसों से भरा सूटकेस ऑफर किया था, जिसे लेकर बाहर आने वाले सदस्य को सीधे 'बिग बॉस 15' का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। इस सूटकेस को लेकर प्रतीक सहजपाल ने शो छोड़ दिया था, जबकि शमिता और राकेश को कम वोट मिलने के कारण टॉप 2 तक नहीं पहुंच सके।

वरुण सूद ने किया दिव्या का स्वागत:

दिव्या अग्रवाल के 'बिग बॉस ओटीटी' का विनर बनने पर अगर किसी को सबसे ज्यादा ख़ुशी हुई है, तो उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) को। वरुण सूद ने दिव्या के 'बिग बॉस ओटीटी' जीतने के बाद घर वापस आने पर धमाकेदार स्वागत किया। इतना ही नहीं, उन्होंने इस शाम को यादगार बनाने के लिए दिव्या से केक भी कटवाया।

Divya Aggarwal became the winner of Bigg Boss OTT

कई शो की रह चुकी हैं विनर:

आपको बता दें कि, दिव्या अग्रवाल रियलिटी शो क्वीन रह चुकी हैं। उन्होंने इससे पहले 'स्प्लिट्सविला' और 'ऐस ऑफ स्पेस' जैसे रियलिटी शोज जीते हैं। यह दिव्या की हैट्रिक है। 'बिग बॉस ओटीटी' के ट्रॉफी के साथ उन्होंने अपने जीत की हैट्रिक पूरी की है। हालांकि उनके लिए यह शो कई मुश्किलों से भरा हुआ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT