बिग बॉस के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट
बिग बॉस के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट Syed Dabeer Hussain - RE
टीवी शोज़

पामेला एंडरसन से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक, बिग बॉस के 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट

Vishwabandhu Pandey

राज एक्सप्रेस। शिल्पा शेट्टी जब ब्रिटिश शो बिग ब्रदर की विनर बनी थी, उसी समय भारतीय दर्शकों को पता चला था कि ऐसा भी कोई शो हो सकता है। बाद में बिग बॉस के रूप में बिग ब्रदर का इंडियन स्वरूप न सिर्फ भारत में शुरु हुआ बल्कि पिछले एक दशक में लगातार इसकी पॉपुलेरिटी में इजाफा भी हुआ है।

ऐसा इसलिए भी क्योंकि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स पॉपुलर और कंट्रोवर्शल सेलिब्रिटिज होती हैं। जाहिर है ऐसी सेलिब्रिटिज शो में आने के लिए काफी पैसा चार्ज करती हैं।

आज हम बिग बॉस के ऐसे ही 5 सबसे महंगे कंटेस्टेंट के बारे में बतायेंगे, जिन्हें मेकर्स ने बिग बॉस के घर में रहने के बदले करोड़ों रुपए दिए हैं।

पामेला एंडरसन :

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन बिग बॉस की अब तक की सबसे महंगी सदस्य हैं। वह बिग बॉस 4 में महज तीन दिन के लिए घर में रहने के लिए आई थीं, लेकिन इसके बदले मेकर्स ने उन्हें 2.5 करोड़ रुपए दिए थे।

Pamela Anderson

द ग्रेट खली :

WWE में बड़े-बड़े रेसलर को चित्त कर देने वाले भारतीय पहलवान द ग्रेट खली भी बिग बॉस के घर में नजर आ चुके हैं। उन्होंने बिग बॉस 4 में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री की थी। वह सीजन के फर्स्ट रनर-अप भी बने थे। मेकर्स ने उन्हें घर में रहने के लिए हर सप्ताह करीब 50 लाख रुपए दिए थे।

The Great Khali

एस. श्रीसंथ :

किसी समय भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज रहे श्रीसंत बिग बॉस 12 में नजर आए थे। वह इस सीजन के रनरअप रहे थे। बिग बॉस के घर में रहने के लिए श्रीसंत ने हर सप्ताह करीब 50 लाख रुपए चार्ज किए थे।

S. Sreesanth

सिद्धार्थ शुक्ला :

सीजन 13 के विजेता और मशहूर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के अब तक के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट भी रहे हैं। सिद्धार्थ ने शो में रहने के लिए हर हफ्ते करीब 40 लाख रुपए लिए थे।

Sidharth Shukla

रिमी सेन :

बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने बिग बॉस के 9वें सीजन में घर में एंट्री की थी। 50 दिनों तक बिग बॉस के घर में रहने के बदले रिमी सेन को 2.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम दी गई थी

Rimi Sen

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT