Khatron Ke Khiladi 11 के सेट पर भूत ने मारी एंट्री
Khatron Ke Khiladi 11 के सेट पर भूत ने मारी एंट्री Social Media
टीवी शोज़

Khatron Ke Khiladi 11 के सेट पर भूत ने मारी एंट्री, निक्की तंबोली के उड़े होश

Author : Sudha Choubey

कलर्स का पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron Ke Khiladi 11) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो सभी कंटेस्टेंट अपने गेम को बेहतरीन तरीके से खेल रहें हैं। शो में होस्ट के तौर पर नजर आ रहे रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट्स को एक से एक खतरनाक स्टंट करने के लिए देते हैं। वहीं शो के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक निक्की तंबोली हर बार स्टंट्स को पूरा नहीं कर पाती हैं। अब रोहित शेट्टी के शो पर भूत ने एंट्री मारी है, जिसे देखकर निक्की तम्बोली का हाल बेहाल होने वाला है।

सामने आया प्रोमो:

दरअसल, हाल ही में कलर्स चैनल ने शो का नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें सेट पर एक भूत नजर आ रहा है। इस भूत को देखते ही निक्की तंबोली भाग खड़ी होती हैं। शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट ने निक्की तंबोली को डराने के लिए उनके साथ एक प्रैंक किया गया है। सामने आया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कलर्स ने निक्की के वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, "निक्की तंबोली को सिर्फ रेप्टाइल्स से नहीं, भूत से भी डर लगता है।"

क्या दिखाया है प्रोमो में:

सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब निक्की टास्क के लिए सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खड़ी होती हैं, तो पीछे से कोई शख्स भूत का डरावना गेटअप लेकर निक्की के बालों को टच करता है। निक्की जब अपने पीछे देखती हैं, तो डरावने भूत को देखकर उनके होश उड़ जाते हैं और वो सेट पर डर कर इधर-उधर भागने लगती हैं। भागते हुए वो अपने कान बंद किए हैं, जिसके बाद रोहित शेट्टी उनसे कहते है कि, कान तो खोल। इसके बाद रोहित शेट्टी और सभी कंटेस्टेंट हंसने लगते हैं।

बता दें कि, निक्की तंबोली को शो में दोबारा बुलाया गया है, कुछ दिनों पहले वो शो से बाहर हो गईं थीं। निक्की ने जब से शो में एंट्री की है, वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बनी हुई हैं। शो में वापसी करने के बाद भी निक्की सिर्फ स्टंट्स अबॉर्ट करते हुए ही देखी जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT